जरूरतमंदों की सेवा के लिए साबित खिदमत अस्पताल में खुला अत्याधुनिक पैथो लैब ..

बताया कि फाउंडेशन के द्वारा सदैव जरूरतमंदों की सेवा की जाती रहती है. इसके साथ ही जिले वासियों को बेहतरीन चिकित्सा बेहद मामूली शुल्क पर उपलब्ध हो सके यह फाउंडेशन का लक्ष्य है इसके साथ पूर्व से ही केवल 12 सौ रुपये के मामूली शुल्क पर आईसीयू तथा 3 सौ रुपये के मामूली शुल्क पर सेपरेट वार्ड की व्यवस्था की गई है.

 





- बुद्धिजीवियों को मिला सम्मान, सदर व राजपुर विधायक विधायक ने दी शुभकामनाएं
- मौके पर मौजूद रहे जिले के कई बुद्धिजीवी व सामाजिक कार्यकर्ता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: चीनी मिल स्थित साबित खिदमत फाउंडेशन अस्पताल में एक समारोह का आयोजन कर पैथोलॉजी लैब का उद्घाटन किया गया. मौके पर सदर विधायक संजय कुमार तिवारी एवं राजपुर विधायक विश्वनाथ राम तथा अस्पताल के सचिव साबित रोहतासवी ने संयुक्त रूप से फीता काटकर लैब उद्घाटन किया. 


मौके पर अस्पताल के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम ने बताया कि फाउंडेशन के द्वारा सदैव जरूरतमंदों की सेवा की जाती रहती है. इसके साथ ही जिले वासियों को बेहतरीन चिकित्सा बेहद मामूली शुल्क पर उपलब्ध हो सके यह फाउंडेशन का लक्ष्य है इसके साथ पूर्व से ही केवल 12 सौ रुपये के मामूली शुल्क पर आईसीयू तथा 3 सौ रुपये के मामूली शुल्क पर सेपरेट वार्ड की व्यवस्था की गई है. 



उन्होंने बताया कि, इस लैब को सी.बी.सी. मशीन, इलेक्ट्रोलाइट मशीन, बायोकेमेस्ट्री मशीन तथा माइक्रोस्कोप से सुसज्जित किया गया है. यहां बेहद कम शुल्क में मरीजों को त्वरित व सटीक जांच रिपोर्ट प्राप्त हो सकेगी. पैथोलैब का संचालन लैब टेक्नीशियन अरुण कुमार के द्वारा किया जाएगा.





इस दौरान सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने फाउंडेशन के द्वारा किए जा रहे मानवता के कार्यों को सराहा तथा कहा कि जो काम अच्छे-अच्छे लोग नहीं कर पाते वह फॉउंडेशन के द्वारा किया जा रहा है. राजपुर विधायक विश्वनाथ राम ने भी अपनी शुभकामनाएं फाउंडेशन को दी. इस दौरान एक सम्मान समारोह का आयोजन कर जिले के पत्रकारों व बुद्धिजीवियों व कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया गया.


 मौके पर पूर्व जिला परिषद सदस्य डॉ. मनोज यादव, शिक्षाविद डॉ रमेश कुमार, जदयू नेत्री लता श्रीवास्तव, पूर्व वार्ड पार्षद डॉ. निसार अहमद, यातायात प्रभारी अंगद सिंह, प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉ. शशांक शेखर, रेडक्रॉस के सचिव डॉ.श्रवण कुमार तिवारी, समाजसेवी हामिद रजा समेत कई लोग मौजूद रहे. कार्यक्रम को सफल बनाने में फाउंडेशन की उषा देवी, मो. शाहनवाज, राहुल ठाकुर, साजिद आलम, समर खान, शैलेंद्र पांडेय, मनीष पाठक, हरेंद्र यादव, डॉ. खालिद रज़ा का विशेष योगदान रहा. कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन प्रबंधक मुर्शीद रजा के द्वारा किया गया.












Post a Comment

0 Comments