हड़ताल कर कार्यपालक सहायकों ने दोहराई स्थायित्व की मांग ..

बताया कि 2015 से कई बार शासी परिषद की बैठक आयोजित की गई लेकिन, अब तक नियुक्ति को स्थाई करने के साथ-साथ लंबित मांगों की पूर्ति हेतु कोई भी निर्णय कार्यपालक सहायकों के हित में नहीं लिया गया. उन्होंने कहा कि सरकार नियमावली बिंदु 6, 7 एवं 9 में लिए गए फैसले को खत्म करें अन्यथा विवश होकर कार्यपालक सहायक अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे.



- शुरू हुई कार्यपालक सहायकों की दो दिवसीय सांकेतिक हड़ताल
- कहा, लंबित मांगे पूरी नहीं होने पर तेज होगा संघर्ष

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बिहार राज्य कार्यपालक सहायक संघ के बैनर तले कार्यपालक सहायकों की दो दिवसीय हड़ताल सोमवार से शुरू हो गई. कार्यपालक सहायकों ने पूरी तरह अपने कार्य को ठप कर दिया तथा कवलदह पार्क में एक धरना कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष दीनानाथ सिंह ने की. 




मौके पर महिला अध्यक्ष श्वेता कुमारी ने बताया कि 2015 से कई बार शासी परिषद की बैठक आयोजित की गई लेकिन, अब तक नियुक्ति को स्थाई करने के साथ-साथ लंबित मांगों की पूर्ति हेतु कोई भी निर्णय कार्यपालक सहायकों के हित में नहीं लिया गया. उन्होंने कहा कि सरकार नियमावली बिंदु 6, 7 एवं 9 में लिए गए फैसले को खत्म करें अन्यथा विवश होकर कार्यपालक सहायक अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे.


जिला संयोजक सत्येंद्र कुमार यादव ने बताया कि मांगे पूरी होने तक संघर्ष जारी रखा जाएगा. उधर कार्यपालक सहायकों की हड़ताल से आरटीपीएस, मनरेगा, बिजली, आपूर्ति, सहकारिता समेत विभिन्न विभागों का कार्य प्रभावित रहा. हड़ताल में रूबी कुमारी, अनु कुमारी, नेहा, पूनम, गीता, आरती, धनजी, रवि शंकर, शुभम, जितेंद्र पासवान समेत कई लोग मौजूद रहे.







Post a Comment

0 Comments