बिजली के खंभे में टकराया तेज रफ्तार बाइक चालक, गंभीर हालत में रेफर ..

नया बाजार इलाके में तेज़ रफ्तार बाइक सवार युवक ने एक   बिजली के खंभे में जोरदार टक्कर मार दी जिससे कि वह बुरी तरह घायल हो गया. घायल अवस्था में उसे पहले सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.
घायल युवक के रोते-बिलखते परिजन







- नया बाजार इलाके में सोमवार की शाम हुई दुर्घटना
- गंभीर हालत में रेफर किया गया बाइक सवार युवक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नया बाजार इलाके में तेज़ रफ्तार बाइक सवार युवक ने एक   बिजली के खंभे में जोरदार टक्कर मार दी जिससे कि वह बुरी तरह घायल हो गया. घायल अवस्था में उसे पहले सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.



घायल फिरोज खान, पिता- मकबूल खान नया बाज़ार का ही रहने वाला है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेज रफ्तार में होने के कारण उसने बाइक पर नियंत्रण खो दिया और खंभे में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक का अग्रभाग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. इस घटना में युवक के सिर में गंभीर चोट पहुंची है. सदर अस्पताल के चिकित्सक राजेश रंजन ने बताया कि गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के पश्चात बेहतर उपचार के लिए पीएमसीएच रेफर किया जा रहा है. बता दें कि, इसी इलाके में रविवार की शाम भी तेज रफ्तार बाइक के धक्के से एक महिला की मौत हुई थी. माना जा रहा है कि नवनिर्मित सड़क पर तेज गति में गाड़ी चलाने के कारण दोनों हादसे सामने आए हैं.






Post a Comment

0 Comments