सदर अस्पताल में खुला शिकायत निवारण केंद्र, डीएम ने कहा व्यवस्थाओं को लेकर लिया जाएगा फीडबैक ..

जिलाधिकारी ने शिकायत निवारण केंद्र की निगरानी और उसमें आने वाले मामलों का निष्पादन सरकार के द्वारा निर्धारित समयावधि में करने की नसीहत दी. उन्होंने कहा कि अस्पताल के निरीक्षण के दौरान शिकायत निवारण केंद्र का भी जायजा लिया जाएगा. इसिलए सभी शिकायतों को पारदर्शी तरीके से निष्पादित किया जाए.

 





- जिला पदाधिकारी अमन समीर के द्वारा किया गया उद्घाटन
- मौके पर मौजूद रहे स्वास्थ विभाग के कई अधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिलाधिकारी अमन समीर ने सदर अस्पताल में शिकायत निवारण केंद्र, रजिस्ट्रेशन काउंटर व दवा वितरण केंद्र का भी उद्घाटन किया. मौके पर सिविल सर्जन डॉ. जितेंद्र नाथ ने जिलाधिकारी को बताया कोरोना काल में  भीड़भाड़ न हो इसके लिए दवा वितरण केंद्र व रजिस्ट्रेशन काउंटर को बाहर कर दिया गया है. जिससे अस्पताल के अंदर अनावश्यक भीड़ नहीं होगी वहीं, विभाग के निर्देशानुसार सदर अस्पताल में शिकायत निवारण केंद्र खुलने से अस्पताल की कार्यशैली में  भी बेहतर सुधार किया जा सकेगा. 



इस क्रम में जिलाधिकारी ने शिकायत निवारण केंद्र की निगरानी और उसमें आने वाले मामलों का निष्पादन सरकार के द्वारा निर्धारित समयावधि में करने की नसीहत दी. उन्होंने कहा कि अस्पताल के निरीक्षण के दौरान शिकायत निवारण केंद्र का भी जायजा लिया जाएगा. इसिलए सभी शिकायतों को पारदर्शी तरीके से निष्पादित किया जाए.

पत्रकारों से बात करते हुए जिला पदाधिकारी अमन समीर ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के द्वारा लोगों को दी जाने वाली सुविधाओं से वह कितने संतुष्ट हैं इसके लिए उनका फीडबैक लिया जाएगा. इस व्यवस्था से अस्पताल में रोगियों को दी जाने वाली सुविधाओं को और भी बेहतर बनाने का कार्य हो सकेगा.

मौके पर डीपीआरओ कन्हैया कुमार, एसीएमओ डॉ. नरेश कुमार, डीपीएम संतोष कुमार, अस्पताल प्रबंधक दुष्यंत कुमार सिंह, यूएनडीपी के वीसीसीएम मनीष सिन्हा समेत जिला प्रशासन व स्वास्थ्य समिति के अधिकारी व कर्मी मौजूद रहे.












Post a Comment

0 Comments