वीडियो: डीएम ने ली कोविशील्ड की दूसरी डोज, दूसरे चरण के अभियान का किया उद्घाटन ..

बताया कि कोरोना से बचाव को लेकर भारत में तैयार टीका पूरी तरह से सुरक्षित है. टीका लगवाना बहुत ही आसान है. खुद के साथ-साथ पूरे परिवार और समाज को संक्रमण से सुरक्षित रखने के लिए जरूरी है. इसलिए कोरोना टीका अवश्य लें, ताकि कोरोना वायरस व उसके संक्रमण से लड़ा जा सके. 






- डीएम समेत अन्य अधिकारियों ने भी लिया कोरोना का टीका
- डीएम ने की सभी जिले वासियों से सपरिवार टीका लेने की अपील

 बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले में शनिवार से दूसरे चरण के लाभुकों को टीके का दूसरा डोज देने का काम शुरू किया गया है. अभियान की शुरुआत जिलाधिकारी अमन समीर व अन्य अधिकारियों ने टीका लेकर की. टीका लेने के बाद अधिकारी आधे घंटे तक अवलोकन कक्ष में बैठे. जहां चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों ने उनकी निगरानी की. इस दौरान जिलाधिकारी अमन समीर ने बताया कि कोरोना से बचाव को लेकर भारत में तैयार टीका पूरी तरह से सुरक्षित है. टीका लगवाना बहुत ही आसान है. खुद के साथ-साथ पूरे परिवार और समाज को संक्रमण से सुरक्षित रखने के लिए जरूरी है. इसलिए कोरोना टीका अवश्य लें, ताकि कोरोना वायरस व उसके संक्रमण से लड़ा जा सके. टीकाकरण के पहले चरण में स्वास्थ्य कर्मियों ने अभूतपूर्व उत्साह के साथ टीके का दोनों डोज लिया. अब फ्रंटलाइन वर्करों की बारी है.

उन्होंने जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए टीका चरणबद्ध रूप से लगाया जा रहा है.अपनी बारी आने पर बिना भय के टीका लगवाएं.


सुरक्षित है कोविड-19 की  वैक्सीन :

जिलाधिकारी अमन समीर ने बताया वह कोविड-19  वैक्सीन की  दोनों डोज लगवा चुके हैं. किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं हुई है. राजस्व विभाग, पुलिस विभाग और स्वास्थ्य विभाग के सभी कर्मियों से अपील है कि वे भी वैक्सीन लगवाएं और अपना जीवन सुरक्षित बनाएं. उन्होंने बताया वैक्सीन लेने के बाद किसी तरह का साइड इफेक्ट नहीं हुआ. जिन लोगों ने पूर्व में टीका लगवाया है, उन्हें भी कोई दिक्कत नहीं हुई है. वैक्सीन के बाद सभी लोग पूरी तरह स्वस्थ हैं. इससे स्पष्ट है कि वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है. अन्य लोग भी उत्साह के साथ बिना किसी झिझक के टीका लगवाएं. वैक्सीन लेने से किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी.
 
मौके पर डीपीआरओ कन्हैया कुमार, एसीएमओ डॉ. नरेश कुमार, डीपीएम संतोष कुमार, अस्पताल प्रबंधक दुष्यंत कुमार सिंह, यूएनडीपी के वीसीसीएम मनीष सिन्हा समेत जिला प्रशासन व स्वास्थ्य समिति के अधिकारी व कर्मी मौजूद रहे.

वीडियो: 













Post a Comment

0 Comments