वीडियो: अतिक्रमणकारियों पर चला नगर परिषद का डंडा, फुटपाथियों के सामान जब्त ..

बताया कि अक्सर ही देखा जाता है कि अतिक्रमणकारियों को हटाए जाने के चंद घंटों बाद ही वे पुनः अतिक्रमण कर लेते हैं इसी बात को ध्यान में रखकर इस बार अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध जुर्माना राशि ना वसूल कर उनके सामानों को जब्त किया जा रहा है ताकि इस तरह की अतिक्रमण दोबारा ना हो. 





- नगर भवन के समक्ष चला विशेष अभियान स्थायी अतिक्रमण पर भी सख्ती
- कार्यपालक पदाधिकारी ने कहा आगे भी चलाया जाता रहेगा अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध नगर परिषद सख्त है. नगर के स्टेशन रोड में शनिवार को नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुजीत कुमार, यातायात प्रभारी अंगद सिंह तथा नप कर्मियों के द्वारा द्वारा एक विशेष अभियान चलाया गया जिसमें सड़क के किनारे अतिक्रमण कर अपनी दुकान लगाए अतिक्रमणकारियों के सामानों को जप्त कर लिया गया. साथ ही साथ उन्हें सख्त निर्देश दिया गया कि आगे से इस तरह के अतिक्रमण पर ठोस कार्रवाई की जाएगी.
 




इस संदर्भ में जानकारी देते हुए नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुजीत कुमार ने बताया कि शहर के सौंदर्यीकरण को लेकर सड़कों पर अवैध रूप से अतिक्रमण करने वालों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि अक्सर ही देखा जाता है कि अतिक्रमणकारियों को हटाए जाने के चंद घंटों बाद ही वे पुनः अतिक्रमण कर लेते हैं इसी बात को ध्यान में रखकर इस बार अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध जुर्माना राशि ना वसूल कर उनके सामानों को जब्त किया जा रहा है ताकि इस तरह की अतिक्रमण दोबारा ना हो. 

उन्होंने बताया कि इस अभियान को बक्सर में चलाया जा रहा है तथा डुमरांव में भी नगर परिषद के द्वारा यह अभियान चलाया जाएगा ताकि अतिक्रमणकारियों के चपेट में आए सड़क को खाली कराया जाए और आवागमन को बिना किसी बाधा के सुचारू रूप से संचालित करने का कार्य किया जाए तथा शहर को साफ सुथरा एवं स्वच्छ बनाया जाए.

वीडियो:














Post a Comment

0 Comments