आवासीय मकान का व्यवसायिक उपयोग करने वालों के विरुद्ध नप का विशेष अभियान ..

वार्ड संख्या 24 के अंतर्गत जमुना चौक से लेकर ठठेरी बाजार तक एक विशेष अभियान चलाकर भवनों की पैमाइश की गई तथा आवासीय नक्शे पर व्यवसायिक उपयोग करने को चिन्हित किया गया. बताया जा रहा है कि इस दौरान 30 भवनों को चिन्हित किया गया जिनके द्वारा गलत ढंग से नक्शा पास कराकर मकान का आवासीय के नाम पर व्यवसायिक उपयोग किया जा रहा था.






- नगर के वार्ड संख्या 24 में चलाया गया अभियान
- कई मकानों को किया गया चिन्हित, वसूला जाएगा व्यावसायिक कर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: आवासीय मकान बनाकर उसका व्यवसायिक उपयोग करने वाले लोगों पर अब जिला प्रशासन सख्त है. जिला पदाधिकारी अमन समीर के आदेश के आलोक में वार्ड संख्या 24 के अंतर्गत जमुना चौक से लेकर ठठेरी बाजार तक एक विशेष अभियान चलाकर भवनों की पैमाइश की गई तथा आवासीय नक्शे पर व्यवसायिक उपयोग करने को चिन्हित किया गया. बताया जा रहा है कि इस दौरान 30 भवनों को चिन्हित किया गया जिनके द्वारा गलत ढंग से नक्शा पास कराकर मकान का आवासीय के नाम पर व्यवसायिक उपयोग किया जा रहा था.

इस संदर्भ में पूछे जाने पर नगर परिषद के कर दारोगा नरसिंह चौबे ने बताया कि जिला पदाधिकारी के आदेश के आलोक में यह कार्रवाई की गई है. जिन लोगों ने आवासीय मकान का व्यवसायिक उपयोग किया है उन्हें व्यवसायिक कर परिषद को देना होगा. उन्होंने कहा कि आगे भी यह अभियान लगाता जारी रहेगा.














Post a Comment

0 Comments