पंचायत सचिव का नहीं हुआ था अपहरण, बरामदगी के बाद सामने आया पोर्न वीडियो का एंगल ..

बताया है कि पंचायत सचिव ने स्वयं अपने अपहरण किए जाने की अफवाह उड़ाई थी हालांकि, वह अपनी साजिश में कामयाब नहीं हो सका और पुलिस ने मामले का उद्भेदन कर लिया. अब जब उसे बरामद किया गया है तो वह खुद इसे पोर्न वीडियो के कारण डिप्रेशन में उठाया कदम बता रहे हैं.

 





- मुरार थाना क्षेत्र के स्थानीय प्रखंड के सचिव के अपहरण का सामने आया था मामला
- पुलिसिया जांच में सामने आया झूठ, नहीं हुआ था अपहरण उड़ाई गई थी अफवाह

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुरार थाना क्षेत्र के स्थानीय पंचायत के ग्राम कचहरी सचिव के कथित रूप से अपहरण मामले का पुलिस ने उद्भेदन करते हुए 7 घंटे के अंदर पंचायत सचिव को बरामद कर लिया. पुलिस ने बताया है कि पंचायत सचिव ने स्वयं अपने अपहरण किए जाने की अफवाह उड़ाई थी हालांकि, वह अपनी साजिश में कामयाब नहीं हो सका और पुलिस ने मामले का उद्भेदन कर लिया. अब जब उसे बरामद किया गया है तो वह खुद इसे पोर्न वीडियो के कारण डिप्रेशन में उठाया कदम बता रहे हैं.

इस मामले में जानकारी देते हुए मुरार थानाध्यक्ष मनोज पाठक ने बताया कि ग्राम कचहरी के सचिव के अपहरण कि जैसे ही सूचना मिली तुरंत ही लापता सचिव विकास कुमार के फोन को सर्विलांस पर लेकर पल-पल उसकी गतिविधि पर निगाह रखी जाने लगी. एसपी नीरज कुमार सिंह स्वयं इसकी मॉनिटरिंग कर रहे थे उधर, डुमरांव एसडीपीओ के.के. सिंह भी लापता सचिव की खोजबीन में लगे हुए थे. दोपहर तकरीबन 12:30 बजे सचिव का  पहला फोन लोकेशन कोरानसराय बता रहा था दूसरी बार जब उसने घरवालों को फोन कर जान बचाने की गुहार लगाई तब उसका लोकेशन बक्सर में मिला. इसके बाद चारों तरफ नाकेबंदी करने के साथ ही पड़ोसी जिलों को भी सतर्क करते हुए सघन तलाशी शुरू हो गई. इसी बीच सचिव के फोन का लोकेशन दिनारा की ओर जाते मिलने के बाद रोहतास पुलिस को सतर्क करते हुए पीछे पुलिस लग गई थी. 


शाम तकरीबन 7:30 बजे फिर सचिव का फोन घर वालों को आया जिसमें उसने खुद के दिनारा में होने की जानकारी देते हुए जान बचा लेने की गुहार लगाई. इसी बीच पुलिस को उसके दिनारा के बदले मोहनिया में होने का लोकेशन मिला जिसके बाद पुलिस लोकेशन के अनुसार पीछे लगी रही लेकिन, विकास मोहनिया के बाद फिर से दिनारा पहुंच गया जहां मोबाइल लोकेशन का पीछा करते हुए पुलिस दिनारा पहुंची और नाटक कर रहे विकास को दबोच लिया. उसे वापस लेकर पुलिस की टीम मुरार चली आई पुलिस के साथ स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि वसंत यादव के साथ क्षेत्र के कुछ अन्य मानिंद लोगी लगातार बने हुए थे. सभी की मौजूदगी में विस्तार से पूछताछ के बाद विकास को उसके घरवालों के हवाले कर दिया गया.

कहा, मोबाइल में अर्धनग्न महिला के वीडियो के कारण डिप्रेशन में था

विकास में सबके सामने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पूर्व उसकी मोबाइल पर एक महिला की अर्धनग्न वीडियो आई थी. उस वीडियो को उसके साथ रहने वाले कुछ लोगों के द्वारा देख लिए जाने के कारण वह बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रहा था और डिप्रेशन का शिकार होकर उसने आत्महत्या का निर्णय कर लिया और इसी बीच वह घर से निकला तथा कोरानसराय पहुंच गया. दिमाग स्थिर नहीं होने के कारण वहां से वह बक्सर और फिर दिनारा पहुंच गया था.

क्या था पूरा मामला

दरअसल, शुक्रवार की दोपहर मुरार थाना क्षेत्र के ठोरी पांडेयपुर गांव के निवासी तथा मुरार ग्राम कचहरी के सचिव विकास कुमार पिता-सवरु राम दोपहर में ग्राम कचहरी जाने के लिए घर से निकले वह अपने पिता के साथ साइकिल पर बैठकर जा रहे थे तभी बंजरिया पुल के समीप गांव के ही डीलर बसंत राम के पुत्र बाइक से जाते हुए मिल गए और उन्होंने अपनी बाइक पर बैठाकर कचहरी के लिए लेते गए. 

इसी बीच दोपहर 12:30 बजे पिता के पास विकास का फोन आया जिसमें उसने अपने अपहरण किए जाने की जानकारी देते हुए जान बचाने की गुहार लगाई, इसके बाद दी गयी सूचना पर पुलिस एक्टिव हुई तथा मामले की जाँच में जुट गई. उधर, घटना की जानकारी मिलते ही डुमरांव विधायक अजीत कुशवाहा ने भी पुलिस पर त्वरित कार्रवाई के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया था. इसी बीच तकरीबन 7 घंटे में हाई वोल्टेज ड्रामा का पटाक्षेप करते हुए इस बात का खुलासा कर दिया गया कि सचिव ने खुद ही अपने अपहरण की अफवाह उड़ाई थी, जिसके चलते पुलिस दिनभर हलकान रही.












Post a Comment

0 Comments