वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में फायरिंग, युवती का खींचा दुपट्टा, पूर्व नप चेयरमैन पुत्र समेत तीन नामजद ..

शाम तकरीबन 5:30 बजे अनुपम सिंह, रोहित चतुर्वेदी तथा सुनील रजक तीनों घर पर आ धमके और मारपीट तथा तोड़फोड़ करने लगे. अनुपम सिंह और रोहित चतुर्वेदी ने गोलियां भी चलाई इस हमले में वह बाल-बाल बची. इसी बीच सुनील रजक ने उनका दुपट्टा खींचा साथ ही साथ उनके गले में लगा सोने का चेन भी खींच लिया.
घटनास्थल पर गिरा गोली का खोखा






- टीएमटी के एरिया मैनेजर, पूर्व नप चेयरमैन के पुत्र समेत तीन आरोपी
- पीड़ित ने कहा, घटना में शामिल आरोपी उल्टे दर्ज करा रहे प्राथमिकी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर के वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में तीन नामजद अभियुक्तों ने गोली चलाई और युवती के साथ दुर्व्यवहार किया है. ऐसा करने वालों में पूर्व नप चेयरमैन मुन्ना सिंह के पुत्र अनुपम उर्फ सोनू सिंह, चीनी मिल के रहने वाले रोहित चतुर्वेदी तथा टीएमटी सरिया के एरिया मैनेजर सुनील रजक शामिल हैं. यह कहना है चरित्रवन के वीर कुंवर सिंह कॉलोनी के रहने वाली एक युवती का.



युवती ने थाने में दिए अपने आवेदन में बताया है कि गुरुवार की सुबह वह घर से स्कूटी लेकर निकली. इसी बीच ट्रैक्टर लेकर आ रहे सुनील रजक ने उनकी स्कूटी में धक्का मार दिया, जिससे कुछ विवाद हुआ और सुनील रजक उल्टे ही गाली-गलौज करने लगे. बाद में किसी तरह मामला शांत हुआ और युवती अपने परिजनों के साथ अपने गांव चली गई. जहां महाशिवरात्रि की पूजा करने के पश्चात शाम को वह पुनः वीर कुंवर सिंह कॉलोनी स्थित अपने घर पर लौटे.


इसी बीच शाम तकरीबन 5:30 बजे अनुपम सिंह, रोहित चतुर्वेदी तथा सुनील रजक तीनों घर पर आ धमके और मारपीट तथा तोड़फोड़ करने लगे. अनुपम सिंह और रोहित चतुर्वेदी ने गोलियां भी चलाई इस हमले में वह बाल-बाल बची. इसी बीच सुनील रजक ने उनका दुपट्टा खींचा साथ ही साथ उनके गले में लगा सोने का चेन भी खींच लिया. हल्ला हंगामा सुनकर पड़ोस के लोग आ गए और यह तीनों वहां से भाग निकले. भागने के क्रम में गिरकर सुनील रजक सर में चोट आ गई तथा वह सीधे थाने पहुंचा और उल्टे ही उसने मारपीट का आरोप लगा दिया जबकि, सुनील तथा उसके साथियों के द्वारा की गई मारपीट में उनके तीन भाई भी जख्मी हुए हैं. युवती का कहना है कि वह किसी सरकारी कार्यालय में कार्यरत था तथा यह लोग अक्सर ऑफिस जाने के क्रम में उन पर फब्तियां कसते हैं. अब उनका मनोबल इतना बढ़ गया कि उन्होंने इस तरह की घटना को अंजाम दिया.मोहल्ले के लोगों से पूछताछ में ज्ञात हुआ कि सभी नामजद मनबढ़ किस्म के युवक हैं. मोहल्ले के लोग भी इनसे परेशान हैं

टूटी खिड़की का शीशा


मामले में पूछे जाने पर नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आलोक में मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी. दोषियों को किसी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा. 
 




Post a Comment

0 Comments