अपराधियों के हमले में टीएमटी सरिया के एरिया मैनेजर घायल, दहशत फैलाने को हवाई फायरिंग ..

इसी बीच उनके साथ दोनों युवकों की बहस हुई और उनमें से एक ने उनके सिर पर रॉड से प्रहार कर दिया, जिसमें सुनील कुमार का सर फट गया. इस घटना को अंजाम देने के बाद युवकों ने हवाई फायरिंग भी की और भाग निकले. बाद में सुनील कुमार ने फोन कर अपने किसी सहकर्मी को इस बात की जानकारी दी जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और उन्हें अस्पताल पहुंचाया.


- नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह कॉलोनी का है मामला
- थानाध्यक्ष ने कहा दर्ज कराई जा रही नामजद प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में गोलीबारी की वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि पहले मारपीट तथा फिर दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग की गई है. इस संदर्भ में स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक टीएमटी सरिया के बक्सर एरिया इंचार्ज सुनील कुमार के साथ यह घटना हुई है. जब वह बाजार से वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में पूर्व नप चेयरमैन स्वर्गीय मुन्ना सिंह के आवास स्थित अपने कार्यालय में आ रहे थे.



दरअसल, पूर्व चेयरमैन के पुत्र अनुपम सिंह टीएमटी सरिया की एजेंसी का संचालन करते हैं और सुनील कुमार टीएमटी सरिया के एरिया इंचार्ज है. शाम तकरीबन 7:00 बजे उन्होंने बक्सर नगर से लौटकर आइटीआई फील्ड के समीप से वीर कुंवर सिंह कॉलोनी के रास्ते में नवनिर्मित हनुमान मंदिर के समीप रुक कर किसी को फोन लगाना चाहा जैसे ही वह वहां रुके पीछे से बाइक पर सवार होकर दो युवक पहुंचे और उनसे बाइक हटाने के लिए कहने लगे. इसी बीच उनके साथ दोनों युवकों की बहस हुई और उनमें से एक ने उनके सिर पर रॉड से प्रहार कर दिया, जिसमें सुनील कुमार का सर फट गया. इस घटना को अंजाम देने के बाद युवकों ने हवाई फायरिंग भी की और भाग निकले. बाद में सुनील कुमार ने फोन कर अपने किसी सहकर्मी को इस बात की जानकारी दी जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और उन्हें अस्पताल पहुंचाया.

इस बारे में पूछे जाने पर नगर थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है उधर, स्थानीय लोगों में मामला पुराने विवाद का होने की भी चर्चा है.






Post a Comment

0 Comments