13 पुलिस अफसरों का तबादला, दिनेश मालाकार को डीआइयू की कमान, मुकेश संभालेंगे औद्योगिक थाना ..

काफी समय से मुरार थाने में पदस्थापित मनोज पाठक को नैनिजोर का थाना अध्यक्ष बनाया गया है वहीं, कृष्णाब्रह्म के थानेदार मनोरंजन प्रसाद राय को को उनका स्थान दिया गया है जबकि, नैनीजोर के थानेदार अनिल कुमार को डुमरांव थाने में बतौर दारोगा भेजा गया है.डीआईयू में कार्यरत सब इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह को पुलिस लाइन की परिवहन शाखा के प्रभारी का जिम्मा सौंपा गया है.
एसपी नीरज कुमार सिंह



- पंचायत चुनाव को लेकर एसपी ने किया परिवर्तन
- 24 घंटे के अंदर योगदान देने का दिया गया निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: विधि व्यवस्था के बेहतर संधारण तथा आगामी पंचायत चुनाव के मद्देनजर एसपी नीरज कुमार सिंह ने पुलिस को चुस्त-दुरुस्त बनाने के लिए व्यापक पैमाने पर पुलिसकर्मियों को इधर से उधर किया है. इस क्रम में उन्होंने 13 पुलिस ऑफिसरों को नवपदस्थापन दिया है. तथा उन्हें 24 घंटे के अंदर योगदान का निर्देश भी जारी कर दिया है.

तबादले की नई सूची के मुताबिक औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार को डी.आई.यू. का प्रभारी बनाया गया है। वहीं पुलिस कार्यालय में तैनात सब इंस्पेक्टर मुकेश कुमार जिन्हें मुफस्सिल थाना चलाने का अनुभव रह चुका है उन्हें औद्योगिक थाने की कमान सौंपी गई है. काफी समय से मुरार थाने में पदस्थापित मनोज पाठक को नैनिजोर का थाना अध्यक्ष बनाया गया है वहीं, कृष्णाब्रह्म के थानेदार मनोरंजन प्रसाद राय को को उनका स्थान दिया गया है जबकि, नैनीजोर के थानेदार अनिल कुमार को डुमरांव थाने में बतौर दारोगा भेजा गया है.डीआईयू में कार्यरत सब इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह को पुलिस लाइन की परिवहन शाखा के प्रभारी का जिम्मा सौंपा गया है.




डीआइयू में कार्यरत सब इंस्पेक्टर राजेश मालाकार को इटाढ़ी का अपर थानाध्यक्ष बनाया गया है. राजपुर के अपर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा को टाउन थाने में बतौर दारोगा योगदान करने की बात कही गयी है वहीं, इटाढ़ी के अपर थानाध्यक्ष आलोक कुमार को पुलिस लाइन भेज दिया गया है. ब्रह्मपुर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर संतोष कुमार अब कृष्णाब्रह्म के थानेदार होंगे. रामदास राय के डेरा ओपी प्रभारी विष्णु देव कुमार को वासुदेवा ओपी का प्रभारी बना दिया गया है. मुफस्सिल थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अजय कुमार रजक को बगेन गोला का थानाध्यक्ष बनाया गया है. पुलिस कार्यालय में तैनात प्रियेश प्रियदर्षी को सोनवर्षा ओपी का प्रभारी नियुक्त किया गया है. नगर थाने में तैनात युसूफ अंसारी को राजपुर का अपर थानाध्यक्ष बनाया गया है. बगेन गोला के थानाध्यक्ष सियाराम सिंह अब पुलिस कार्यालय में अभियोजन कोषांग के प्रभारी का जिम्मा संभालेंगे.







Post a Comment

0 Comments