वीडियो: पोल्ट्री फॉर्म संचालक को मारी गोली, गंभीर हालत में रेफर ..

तकरीबन 1:30 बजे वह बक्सर नगर से मुर्गियों के लिए दवा लेकर अपने एक दोस्त कन्हैया पासवान के साथ बाइक से पोल्ट्री फॉर्म की तरफ जा रहे थे. इसी बीच अहिरौली बांध के पास पल्सर बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधकर्मियों ने उनके नज़दीक पहुँच उन्हें गोली मार दी और भाग निकले. 

 




- अहिरौली बांध के पास स्थित पोल्ट्री फॉर्म जाने को निकले थे संचालक
- तीन की संख्या में बाइक सवार अपराध कर्मियों ने रास्ते में दिया घटना को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली बांध के पास बाइक सवार अपराधकर्मियों ने दिनदहाड़े एक पोल्ट्री फॉर्म संचालक को गोली मार दी. यह वारदात शुक्रवार को दिन में तकरीबन 1:30 बजे अंजाम दी गई. बताया जा रहा है कि वर्तमान में जासो रोड के निवासी तथा मूल रूप से सिमरी थाना क्षेत्र के दुरासन गांव के रहने वाले राहुल यादव (22 वर्ष), पिता - भोला यादव अहिरौली बांध के पास मुर्गी फॉर्म का संचालन करते हैं. दिन में तकरीबन 1:30 बजे वह बक्सर नगर से मुर्गियों के लिए दवा लेकर अपने एक दोस्त कन्हैया पासवान के साथ बाइक से पोल्ट्री फॉर्म की तरफ जा रहे थे. इसी बीच अहिरौली बांध के पास पल्सर बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधकर्मियों ने उनके नज़दीक पहुँच उन्हें गोली मार दी और भाग निकले. राहुल को तीन गोलियां लगी हैं जिनमें सिर पर एक, बाएं हाथ में एक तथा पेट में एक गोली लगी है. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से युवक को नगर के गोलंबर के समीप विश्वामित्र अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें बेहतर उपचार के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया.




पहले पूछा नाम फिर मारी गोली:

बताया जा रहा है कि बाइक पर युवक राहुल के साथ उसका दोस्त कन्हैया भी बैठा हुआ था. अपराधियों ने युवक की बाइक को रोका और दोनों से उनका नाम पूछा. जैसे ही राहुल ने अपना नाम बताया अपराधियों ने उसे गोली मार दी और भाग निकले. पुलिस युवक के दोस्त से पूछताछ कर रही है.

क्या मुर्गा काटने के विवाद में मारी गई गोली?

घायल युवक के परिजनों युवक के किसी से किसी प्रकार के विवाद के बारे में जानकारी नहीं दी हालांकि, स्थानीय सूत्रों की मानें तो युवक का किसी से मुर्गा काट कर देने का विवाद हुआ था. दरअसल, जो खरीदार मुर्गा खरीदने पहुंचे थे उनका कहना था कि मुर्गा काट कर दिया जाए. जबकि राहुल ने ऐसा करने से मना कर दिया था. इसी बात को लेकर बहस हुई थी. वैसे इस कहानी में कितनी सच्चाई है यह पुलिसिया जांच के बाद ही ज्ञात हो सकेगा.


पेट में लगी गोली से है ज्यादा नुकसान:

विश्वामित्र अस्पताल के निदेशक डॉ राजीव झा ने बताया युवक को छर्रे लगे हैं. सिर में बाएं हाथ तथा पेट में जख्म है. पेट का जख्म ज्यादा नुकसान कर सकता है. युवक का बेहतर प्राथमिक उपचार कर दिया गया है और उसे वाराणसी भेजा जा रहा है. अगर वाराणसी में बेहतर इलाज हो तो युवक की जान बचाई जा सकती है.

पिछले 4 साल में कई मुर्गा व्यवसायी बन चुके हैं शिकार:

पिछले 4 साल के आंकड़ों पर गौर करें तो डुमराँव के मुर्गा व्यवसायी दिनेश श्रीवास्तव, सुरेंद्र प्रसाद समेत कई पोल्ट्री फॉर्म व्यवसायियों पर आपराधिक हमले हो चुके हैं जिनमें कई की जान जा चुकी है. सभी मामलों में पुलिस ने अनुसंधान में भी जो बातें सामने आई हैं वह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है कि, हत्या की मुख्य वजह क्या थी? माना यह भी जा रहा है कि पोल्ट्री फॉर्म संचालक अपराधियों के लिए सॉफ्ट टारगेट हैं.

कहते हैं एसपी:

घटना के बाद घटनास्थल से मिले सुराग तथा पीड़ित व उसके परिजनों आदि के बयान के आधार पर पुलिस मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है. जल्द ही अपराधी दबोचे जाएंगे.

नीरज कुमार सिंह,
आरक्षी अधीक्षक

वीडियो: 







Post a Comment

0 Comments