सड़क हादसे में बाइक सवार चाचा-भतीजा की दर्दनाक मौत ..

इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बिशनपुरा गांव में तेज रफ्तार ट्रैक्टर के धक्के से बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए जिनमें दो की मौत हो गई वहीं, एक का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. इस घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर भाग निकला लेकिन, स्थानीय लोगों के द्वारा खदेड़े जाने पर वह ट्रैक्टर छोड़कर नौ दो ग्यारह हो गया.




- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के विशनपुरा गाँव का है मामला
- रिश्तेदार के यहां से अपने गांव लौट रहे थे तीन युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बिशनपुरा गांव में तेज रफ्तार ट्रैक्टर के धक्के से बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए जिनमें दो की मौत हो गई वहीं, एक का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. इस घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर भाग निकला लेकिन, स्थानीय लोगों के द्वारा खदेड़े जाने पर वह ट्रैक्टर छोड़कर नौ दो ग्यारह हो गया. बाद में लोगों ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया. दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.





घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बिशनपुरा गांव के रहने वाले स्वर्गीय मुंद्रिका साह के पुत्र गुड्डू साह(35 वर्ष), अशोक साह के पुत्र गोविंद कुमार (25 वर्ष) तथा पप्पू साह के पुत्र आकाश कुमार (14 वर्ष) भदवर से किसी रिश्तेदार के यहां से मुलाकात कर वापस अपने गांव लौट रहे थे तभी गांव के समीप ही पीछे से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे कि तीनों घायल हो गए. घायलों को परिजनों के द्वारा तुरंत ही सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने गुड्डू शाह एवं गोविंद कुमार को मृत घोषित कर दिया. अस्पताल के चिकित्सक ने बताया कि घायल आकाश कुमार हालत खतरे से बाहर है. बताया जा रहा है कि मृतक आपस में चाचा-भतीजा हैं.










Post a Comment

0 Comments