बिहार दिवस की पूर्व संध्या पर महिलाओं ने किया रक्तदान ..

अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन के द्वारा बिहार दिवस की पूर्व संध्या पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. इस दौरान रेड क्रॉस के सदस्यों ने महिलाओं के द्वारा किए गए इस महान कार्य के लिए उनकी काफी सराहना की तथा कहा कि, महिलाओं ने यह साबित कर दिया है कि वह किसी भी क्षेत्र में पुरुषों से पीछे नहीं हैं.



- अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन के द्वारा आयोजित हुआ कार्यक्रम
- मौके पर मौजूद लोगों ने की महिलाओं के द्वारा किए गए कार्य की सराहना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन के द्वारा बिहार दिवस की पूर्व संध्या पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. इस दौरान रेड क्रॉस के सदस्यों ने महिलाओं के द्वारा किए गए इस महान कार्य के लिए उनकी काफी सराहना की तथा कहा कि, महिलाओं ने यह साबित कर दिया है कि वह किसी भी क्षेत्र में पुरुषों से पीछे नहीं हैं.




रक्तदान करने वालों में मधु मानसिंहका, छाया मानसिंहका, सुमन अग्रवाल, धर्मेंद्र कुमार, संतोष कुमार, मनोज राय, गौरव श्रीवास्तव, नीरज मानसिंहका आदि के नाम शामिल हैं. मौके पर मंच की पर्यावरण प्रकल्प प्रमुख सरिता गोयल, सुनीता केजरीवाल व सारिका अग्रवाल ने रक्तदाताओं सभी उपस्थित लोगों के बीच पौधे वितरित कर उन्हें पर्यावरण संरक्षण के लिए प्रेरित किया. इस दौरान उपस्थित अन्य लोगों में अध्यक्ष मीना अग्रवाल, प्रिंस कुमार अभिषेक दूबे शंकर प्रसाद अग्रवाल के साथ-साथ रेड क्रॉस के जिलाध्यक्ष डॉक्टर ए.के. सिंह एवं कोषाध्यक्ष सुरेश अग्रवाल मौजूद रहे.







Post a Comment

0 Comments