व्यवसायी को धमकाने वाला युवक गिरफ्तार, भेजा गया जेल ..

मामले को लेकर व्यवसायी की शिकायत को एसपी नीरज कुमार सिंह ने स्वयं बहुत गंभीरता से लिया था तथा तुरंत ही ऐसा दुस्साहस करने वाले अपराध कर्मी को चिन्हित कर दबोचने की बात कही थी जिसके आलोक में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मंटू कुमार को धर दबोचा. 
दुकान पर गोली चलाने के दौरान सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई अपराधी की तस्वीर

 



- नगर थाने की पुलिस ने मित्रलोक कॉलोनी से की गिरफ्तारी
- मामले में फरार दो अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नया बाजार में पिछले रविवार को हुई गोलीबारी मामले में पांच अपराधकर्मियों के गिरफ्तारी के बाद व्यवसायी को फिर से धमकी देने के लिए पहुंचा अपराधी गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि वह मित्रलोक कॉलोनी के रहने वाले रामजी लाल का पुत्र मंटू कुमार है. व्यवसायी को धमकाने पहुंचा था. मामले को लेकर व्यवसायी की शिकायत को एसपी नीरज कुमार सिंह ने स्वयं बहुत गंभीरता से लिया था तथा तुरंत ही ऐसा दुस्साहस करने वाले अपराध कर्मी को चिन्हित कर दबोचने की बात कही थी जिसके आलोक में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मंटू कुमार को धर दबोचा. 



इस बात की पुष्टि करते हुए नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने कहा कि घटना में शामिल दो अन्य अपराध कर्मियों को गिरफ्तार करने के लिए भी पुलिस लगातार प्रयासरत है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दें कि पिछले रविवार को सुबह तकरीबन 7:30 बजे बाइक सवार अपराध कर्मियों ने नया बाजार के व्यवसायी रमेश केशरी की दुकान पर गोलियां चलाई थी. इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कुल 5 अपराध कर्मियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अपराधकर्मियों को जेल भेजे जाने के बाद उक्त युवक मंटू कुमार व्यवसायी दुकान पर पहुंचा और फोन का स्पीकर ऑन कर व्यवसायी से किसी अज्ञात अपराधी की बात करायी, जिसने व्यवसाई को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी.







Post a Comment

0 Comments