गोलीबारी तथा युवती से दुर्व्यवहार मामले में युवक गिरफ्तार, दो अन्य की तलाश जारी ..

इस घटना के आरोप में पुलिस ने नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए छापेमारी शुरू की जिसमें वीर कुंवर सिंह कॉलोनी का रहने वाले सुनील रजक नामक एक युवक को गिरफ्तार किया गया है जबकि, अनुपम सिंह एवं रोहित चतुर्वेदी नामक युवकों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि मौके से पुलिस ने 9 एमएम के तीन खोखे भी बरामद किए हैं.
घटनास्थल पर गिरा गोली का खोखा





- नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में हुई थी घटना
- मौके से पुलिस ने बरामद किए गोली के तीन खोखे

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में युवती से दुर्व्यवहार तथा गोली चलाने के आरोप में पुलिस ने एक नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्त का नाम सुनील रजक है. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए नगर थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि गुरुवार की शाम वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में गोलीबारी तथा मारपीट की घटना सामने आई थी. इस घटना के आरोप में पुलिस ने नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए छापेमारी शुरू की जिसमें वीर कुंवर सिंह कॉलोनी का रहने वाले सुनील रजक नामक एक युवक को गिरफ्तार किया गया है जबकि, अनुपम सिंह एवं रोहित चतुर्वेदी नामक युवकों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि मौके से पुलिस ने 9 एमएम के तीन खोखे भी बरामद किए हैं.



बताते चलें कि वीर कुंवर सिंह कॉलोनी की रहने वाली एक युवती ने आरोप लगाया था कि गुरुवार की सुबह जब वह घर से स्कूटी लेकर निकली इसी बीच ट्रैक्टर लेकर आ रहे स्थानीय निवासी सुनील रजक ने उनकी स्कूटी में धक्का मार दिया. इस घटना के बाद सुनील रजक उल्टे ही गाली-गलौज करने लगे. बाद में किसी तरह मामला शांत हुआ और युवती अपने परिजनों के साथ अपने गांव चली गई. जहां महाशिवरात्रि की पूजा करने के पश्चात शाम को वह पुनः वीर कुंवर सिंह कॉलोनी स्थित अपने घर पर लौटे.


इसी बीच शाम तकरीबन 5:30 बजे स्थानीय निवासी अनुपम सिंह, सुनील रजक तथा चीनी मिल के निवासी रोहित चतुर्वेदी घर पर आ धमके और सुबह की घटना का हवाला देते हुए मारपीट तथा तोड़फोड़ करने लगे. अनुपम सिंह और रोहित चतुर्वेदी ने गोलियां भी चलाई इस हमले में वह बाल-बाल बची. इसी बीच सुनील रजक ने उनका दुपट्टा खींचा साथ ही साथ उनके गले में लगा सोने का चेन भी खींच लिया. हल्ला-हंगामा सुनकर पड़ोस के लोग आ गए और यह तीनों वहां से भाग निकले. मारपीट में उनके तीन भाई भी जख्मी हुए हैं. युवती का कहना है कि वह किसी सरकारी कार्यालय में कार्यरत था तथा यह लोग अक्सर ऑफिस जाने के क्रम में उन पर फब्तियां कसते हैं. अब उनका मनोबल इतना बढ़ गया कि उन्होंने इस तरह की घटना को अंजाम दिया.




Post a Comment

0 Comments