प्रेमी जोड़ा फरार, मददगार दोस्त अपहरण के आरोप में गिरफ्तार ..

इटाढ़ी थाना क्षेत्र के करमी गांव में एक युवती के अपहरण मामले में पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि युवक ने अपने एक साथी के साथ मिलकर गांव के ही रहने वाली एक लड़की का अपहरण किया है. 
पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल में कोरोना जांच कराने पहुंचा गिरफ्तार युवक

 




- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के करमी गांव का है मामला
- परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई अपहरण की प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के करमी गांव में एक युवती के अपहरण मामले में पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि युवक ने अपने एक साथी के साथ मिलकर गांव के ही रहने वाली एक लड़की का अपहरण किया है. ग्रामीण सूत्रों की मानें तो मामला प्रेम प्रसंग का है जिसमें पकड़ा गया युवक अपने  साथी का मददगार बना था और उसने मोटरसाइकिल पर बैठा कर और प्रेमी जोड़े को गांव से दूर ले जाकर छोड़ दिया. मामले में स्थानीय निवासी अंशु कुमार तथा अभिषेक कुमार नामक दो युवकों को अभियुक्त बनाया गया जिसमें बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा अभिषेक कुमार को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया.




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी शिवनंदन सिंह ने बताया कि एक युवती के अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था. इसी बीच ग्रामीणों के द्वारा एक नामजद अभियुक्त को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया है. जिसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है तथा यह बताया है कि उसने युवक और युवती के भागने में मदद की थी. अपहृत युवती तथा अपहरणकर्ता युवक अंशु कुमार की तलाश की जा रही है.







Post a Comment

0 Comments