वीडियो: रंगदारी नहीं देने पर व्यवसायी के हाथ तोड़े ..

ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर बाजार में एक व्यवसाई से रंगदारी मांगने और नहीं देने पर उसके दुकान में नामजद अभियुक्तों द्वारा घुसकर मारपीट करने का मामला सामने है. घायल व्यवसायी को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने बताया कि व्यवसायी के दोनों हाथों में फ्रैक्चर हो गया तथा सिर में भी चोट लगी है. 





- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर चौराहा के समीप किराना दुकान के हैं संचालक
- मामले में नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध दर्ज कराई गई है प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर बाजार में एक व्यवसाई से रंगदारी मांगने और नहीं देने पर उसके दुकान में नामजद अभियुक्तों द्वारा घुसकर मारपीट करने का मामला सामने है. घायल व्यवसायी को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने बताया कि व्यवसायी के दोनों हाथों में फ्रैक्चर हो गया तथा सिर में भी चोट लगी है. 




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक ब्रह्मपुर चौराहा के समीप किराना दुकान चलाने वाले तथा कांट गांव के मूल निवासी व्यवसायी संतोष कुमार साह शुक्रवार को अपनी दुकान में बैठे हुए थे तभी नामजद अभियुक्त गुड्डू तिवारी, गोलू ओझा, सुजीत राय, गोलू राय, रिड्डू तिवारी, सुनील तिवारी तथा अन्य लोगों ने उनके साथ हॉकी फंसा एवं अन्य हथियारों से लैस होकर मारपीट की. इसके अतिरिक्त उन्होंने संजय यादव सिपाही यादव एवं दीपू यादव नामक व्यक्तियों को मारपीट के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए अभियुक्त बनाया है. 



थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है जिसकी जांच की जा रही है वहीं, घायल व्यवसायी को इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल भेजा गया है. सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने बताया कि घायल व्यवसाई के दोनों हाथों में फ्रैक्चर तथा सिर में चोट लगी है. इस मामले में स्थानीय लोगों ने बताया कि मामला पूर्व के विवाद से जुड़ा हुआ है.

वीडियो: 







Post a Comment

0 Comments