खेल-खेल में फंदे से लटक गया बच्चा, दर्दनाक मौत ..

बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि घर में एस्बेस्टस के छत की कुंडी में साड़ी के सहारे एक झूला लगाया गया था, जिससे बच्चा अक्सर खेला करता था. यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह झूला घुमा कर झूल रहा होगा और इसी के चलते उसकी रस्सी उसके गले में लिपट गई होगी. 
लाल बहादुर राम के घर के सामने लगी लोगों की भीड़

 



- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खिलाफतपुर गांव का है मामला
- मां बना रही थी घर में खाना अकेले कमरे में खेल रहा था बच्चा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खिलाफतपुर गांव में हुई एक दर्दनाक घटना में घर में खेल रहे एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि नावानगर में बीएलडब्ल्यू के पद पर कार्यरत लाल बहादुर राम के 9 वर्षीय पुत्र भव्य की दुर्घटना में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि घटना सुबह तकरीबन 10:00 बजे की है जब वह घर में लगाए गए झूले पर झूला झूल रहा था तभी झूले की रस्सी गले में फंस जाने के कारण यह दर्दनाक हादसा हुआ. 




बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये हादसा सामने आया उस वक्त मां किचेन में खाना बना रही थी और बच्चा अकेले कमरे में खेल रहा था. काफी देर तक जब बच्चे की आवाज नहीं आई तो मां कमरे में गई लेकिन, वहां का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए. झूले की रस्सी बच्चे के गले में लिपट गई थी और वह उसने लटका हुआ था. बाद में महिला की चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग आएं. बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि घर में एस्बेस्टस के छत की कुंडी में साड़ी के सहारे एक झूला लगाया गया था, जिससे बच्चा अक्सर खेला करता था. यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह झूला घुमा कर झूल रहा होगा और इसी के चलते उसकी रस्सी उसके गले में लिपट गई होगी. 

स्थानीय लोगों ने बताया कि, लाल बहादुर राम के तीन बच्चे हैं जिनमें सबसे बड़ा 17 वर्षीय बेटा जम्मू में पड़ता है जबकि, एक छोटी बेटी सिमुलतला में पढ़ती है. भव्य घर के पास के प्राथमिक विद्यालय की चौथी कक्षा का छात्र था और काफी होशियार भी था.






Post a Comment

0 Comments