13.79 लाख में नीलाम हुए थानों में जब्त 16 वाहन ..

नीलामी में सर्वाधिक बोली टाटा पिकअप पर लगाई गई. टाटा पिकअप को 2 लाख 10 हज़ार रुपये में नीलाम किया गया. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि विभिन्न थानों में शराबबंदी के तहत जब्त वाहनों की नीलामी नियमित रूप से की जाती रहती हैं. जल्द ही कुछ और वाहनों की नीलामी की जाएगी. 

 





- मद्य निषेध कानून के तहत जब्त किए गए थे सभी वाहन 
- समाहरणालय सभागार में की गई वाहनों की नीलामी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मद्य निषेध कानून के लागू होने के बाद जिले भर में शराब की बिक्री, सेवन तथा परिवहन पूरी तरह से वर्जित है. ऐसा करते पकड़े जाने पर लोगों को जहां जेल भेजा जाता है वहीं, वाहनों की नीलामी होती है. इसी क्रम में गुरुवार को समाहरणालय सभाकक्ष में शराबबंदी कानून के तहत जप्त कुल 65 वाहनों की सार्वजनिक नीलामी की गई, जिनमें से 16 गाड़ियों पर नीलामी का आवेदन प्राप्त हुआ था. उन आवेदनों के आलोक में सभी 16 गाड़ियों को नीलाम किया गया, जिससे 13 लाख 79 हज़ार 600 रुपये की राजस्व प्राप्ति हुई. 

नीलामी में सर्वाधिक बोली टाटा पिकअप पर लगाई गई. टाटा पिकअप को 2 लाख 10 हज़ार रुपये में नीलाम किया गया. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि विभिन्न थानों में शराबबंदी के तहत जब्त वाहनों की नीलामी नियमित रूप से की जाती रहती हैं. जल्द ही कुछ और वाहनों की नीलामी की जाएगी. वहीं, आज की नीलामी में शेष बच्चे वाहनों की भी नीलामी आगामी तिथि को की जाएगी.















Post a Comment

0 Comments