जिले में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 35, बढ़ाई गई चौकसी ..

जिले में कोरोना संक्रमण के मामले धीरे-धीरे बढ़ते ही जा रहे हैं. जिसके बाद प्रशासनिक चौकसी भी बढ़ा दी गयी है. बाहर से आने वाले लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग के अतिरिक्त उनकी आरटीपीसीआर जांच करायी जा रही है. जिसमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने पर उन्हें सतर्कता के साथ रखा जा रहा है.

 






- प्रशासन ने लोगों से की एहतियात बरतने की अपील
- जिले भर में बनाए गए हैं 25 कंटेंमेंट ज़ोन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले में कोरोना संक्रमण के मामले धीरे-धीरे बढ़ते ही जा रहे हैं. जिसके बाद प्रशासनिक चौकसी भी बढ़ा दी गयी है. बाहर से आने वाले लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग के अतिरिक्त उनकी आरटीपीसीआर जांच करायी जा रही है. जिसमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने पर उन्हें सतर्कता के साथ रखा जा रहा है.




इस संदर्भ में जानकारी देते हुए सूचना सह जन संपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि जिले में अब तक 35 कोरोना वायरस मरीजों के मिलने की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें से 5 स्वस्थ भी हो चुके हैं. अब इनकी कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है जिसके आधार पर यह जांच होगी कि जो लोग इनके संपर्क में आए हैं वह संक्रमित हैं अथवा नहीं. उन्होंने बताया कि जिले में कुल 25 कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं जिनमें एहतियात के साथ लोगों को रखा गया है.

डीपीआरओ ने कहा कि, कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए लोगों से सतर्कता बरतने की अपील की जा रही है. साथ ही साथ उनसे यह कहा जा रहा है कि वह सोशल तथा फिजिकल डिस्टेंसिंग आदि का प्रयोग नियमित रूप से करते रहे.








Post a Comment

0 Comments