न्यायालय परिसर में हुई हत्या मामले में फरार अभियुक्त गिरफ्तार ..

उनका बसपा नेता खूंटी यादव हत्याकांड में भी नाम आया था और वह जेल भी गए थे. अपराधियों ने अधिवक्ता को छह गोलियां मारी और उनकी मौत के बारे में पूरी तरह से आश्वस्त होने के बाद भागे. मामले में पुलिस ने कई अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया सोनू उर्फ सूरज अभी भी फरार चल रहा था.

 






- अगस्त 2019 में अपराधियों ने मार दी गोली
- बसपा नेता खूंटी यादव हत्याकांड में भी था अधिवक्ता का नाम


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: न्यायालय परिसर के अंदर अधिवक्ता के हत्या मामले में पुलिस ने एक अन्य अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. इस मंदिर में जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि पकड़ा गया अपराधी हुकहां गांव का रहने वाला सोनू कुमार उर्फ सूरज यादव है. इसके अन्य साथी पूर्व में ही पकड़े जा चुके हैं. पकड़े गए अपराधी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. 

दरअसल, 21 अगस्त 2019 को शाम तकरीबन चार बजे न्यायालय परिसर में अधिवक्‍ता चितरंजन सिह की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी. अपराधी घटना को अंजाम देकर चलते बने अधिवक्‍ता चितरंजन सिंह सरपंच  पद पर भी थे.




चित्तरंजन सिंह की न्यायालय से बाहर निकलते समय गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. मृतक सदर प्रखंड अंतर्गत जगदीशपुर पंचायत के सरपंच थे और व्यवहार न्यायालय में प्रैक्टिस भी करते थे. उनका बसपा नेता खूंटी यादव हत्याकांड में भी नाम आया था और वह जेल भी गए थे. अपराधियों ने अधिवक्ता को छह गोलियां मारी और उनकी मौत के बारे में पूरी तरह से आश्वस्त होने के बाद भागे. मामले में पुलिस ने कई अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया सोनू उर्फ सूरज अभी भी फरार चल रहा था ज्ञात हुआ कि वह अपने घर पर आया है जिसके बाद उसे घर से गिरफ्तार कर लिया गया.











Post a Comment

0 Comments