फॉर्मल एवं फैशनेबल कपड़ों की विशाल रेंज के साथ खुला पीटर इंग्लैंड का भव्य शोरूम ..

अगर आप भी फॉर्मल एवं फैशनेबल कपड़ों के दीवाने हैं तो घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि, अब आपके अपने शहर में पीटर इंग्लैंड का शोरूम खुल चुका है.  शनिवार को स्थानीय पी.पी. रोड में जायसवाल धर्मशाला के पास भव्य समारोह के साथ स्टोर का शुभारंभ किया गया.

 






- नगर के पीपर पाती रोड में खुला है भव्य शो रूम
- रीजनेबल प्राइस और बेहतर क्वालिटी का कर रहे हैं दावा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: अगर आप भी फॉर्मल एवं फैशनेबल कपड़ों के दीवाने हैं तो घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि, अब आपके अपने शहर में पीटर इंग्लैंड का शोरूम खुल चुका है.  शनिवार को स्थानीय पी.पी. रोड में जायसवाल धर्मशाला के पास भव्य समारोह के साथ स्टोर का शुभारंभ किया गया.




मौके पर जानकारी देते हुए संचालिका ने बताया कि आदित्य बिरला ग्रुप कंपनी की पीटर इंग्लैंड शोरूम में ग्राहकों को वाजिब कीमत पर जींस, टीशर्ट, शर्ट-पैंट टाई और कपड़ों का संपूर्ण समाधान मिलेगा. उद्घाटन के मौके पर कंपनी के मुकेश कुमार, स्टोर मैनेजर सतीश कुमार समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे.


उद्घाटन के अवसर पर पहली बार पहुंचे ग्राहकों को विशेष ऑफर दिया जा रहा था जिसमें 2 हज़ार रुपये की खरीदारी पर और एक हज़ार रुपये की छूट मिल रही थी. कोरोना संक्रमण को देखते हुए ग्राहकों के लिए सुरक्षा की व्यवस्था की गई थी. जिसमें ग्राहकों के हाथों पर सैनिटाइजर का छिड़काव कर मास्क प्रदान किया जा रहा था. इतना ही नहीं 2 गज की दूरी के अनुपालन के लिए भी स्टोर के अंदर मौजूद ग्राहकों को समझाया जा रहा था.












Post a Comment

0 Comments