आरा रिमांड होम से भागकर पंजाब पुलिस के लिए सिरदर्द बना आरोपी डुमरांव से गिरफ्तार ..

उसने अपनी उम्र का गलत प्रमाण दिया तथा उसके अनुसार नाबालिग होने की वजह से उसे रिमांड होम में भेजा गया. बताया गया कि उस समय हुए इस कांड के दौरान किशोरी अपनी दादी के साथ गांव पर रहा करती थी जहां से आरोपी ने उसे बहला-फुसलाकर भगा लिया था बाद में किशोरी के माता-पिता उसे अपने साथ लेकर लुधियाना चले गए.


 





- पहले इटाढ़ी तथा फिर लुधियाना से किशोरी को लेकर हुआ था फरार
- गलत उम्र बता कर रिमांड होम में हुआ था दाखिल, हुआ फरार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रिमांड होम से फरार होने के बाद लुधियाना से किशोरी को भगाने के आरोपी को आरा की पुलिस ने बक्सर जीआरपी से प्राप्त किया और अपनी अभिरक्षा में लेकर चली गई. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि इटाढ़ी थाना क्षेत्र के हकीमपुर के रहने वाले नंदकिशोर राम के पुत्र नितेश कुमार ने इटाढ़ी की रहने वाली एक लड़की को कुछ माह पहले बहला-फुसलाकर भगाया था. बाद में किशोरी के साथ उसे दबोच लिया गया तथा किशोरी को परिजनों के हवाले करते हुए आरोपी नितेश कुमार को हिरासत में लिया गया लेकिन, उसने अपनी उम्र का गलत प्रमाण दिया तथा उसके अनुसार नाबालिग होने की वजह से उसे रिमांड होम में भेजा गया. बताया गया कि उस समय हुए इस कांड के दौरान किशोरी अपनी दादी के साथ गांव पर रहा करती थी जहां से आरोपी ने उसे बहला-फुसलाकर भगा लिया था बाद में किशोरी के माता-पिता उसे अपने साथ लेकर लुधियाना चले गए. जहां किशोरी के पिता किसी फैक्ट्री में काम करते हैं. 




इसी बीच पिछले 17 अप्रैल को नितेश आरा रिमांड होम से फरार हो गया था. मामले को लेकर आरा नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. फरार होने के बाद वह अपने फुफेरे भाई के साथ लुधियाना पहुंच गया और वहां से उसने एक बार फिर लड़की को बहला-फुसलाकर भगा लिया. इस मामले में लुधियाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई, जिसके बाद विभिन्न थानों को इसकी सूचना दे दी गई. इसी बीच बक्सर जीआरपी के द्वारा लड़की के साथ-साथ आरोपी तथा उसके फुफेरे भाई की डुमराँव से बरामदगी कर ली गई. मामले की सूचना लुधियाना पुलिस, आरा पुलिस तथा किशोरी के परिजनों को दी गई. जिसके बाद आरा पुलिस ने युवक को अपनी गिरफ्त में ले लिया. वहीं, लड़की के पिता भी लुधियाना से बक्सर पहुंच गए हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि, युवक ने पूर्व में अपनी उम्र का गलत प्रमाण पत्र दिया था उसकी असल उम्र 20 वर्ष है. उन्होंने बताया कि किशोरी के पिता ने पंजाब में न्यायालय में परिवाद दायर किया था जिसके, आधार पर न्यायालय के आदेशानुसार पंजाब पुलिस किशोरी की तलाश में थी. पंजाब पुलिस बक्सर पहुंची और किशोरी को अपनी अभिरक्षा में लेकर चली गई है. वहीं युवक के फुफेरे भाई को छोड़ दिया गया है









Post a Comment

0 Comments