भाजपा के लिए कार्यकर्ता सर्वोपरि: अश्विनी चौबे

उन्होंने कहा कि, मेरा यह सौभाग्य है कि मुझे बक्सर जैसी पवित्र धरती की सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ. मैं बक्सर की जनता और कार्यकर्ताओं का सदैव ऋणी रहूंगा. हम सभी कार्यकर्ताओं को सबसे ऊपर उसके बाद दल और दल के बाद समाज को प्राथमिकता देते हैं. 

 








- मनाया गया भाजपा का 41 वां स्थापना दिवस समारोह
- 25 वर्ष से अधिक पार्टी को सेवा देने वाले कार्यकर्ता हुए सम्मानित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: भाजपा नगर मंडल के तत्वधान में मुसाफिर गंज शक्ति केंद्र के बूथ संख्या 57 पर पार्टी का 41 वां स्थापना दिवस समारोह नगर अध्यक्ष रमेश वर्मा की अध्यक्षता में मनाया गया. जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में भारत सरकार के केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे, विशिष्ट अतिथि के रूप में निवर्तमान प्रत्याशी बक्सर विधान सभा परशुराम चतुर्वेदी व पूर्व जिला अध्यक्ष श्री राजवंश सिंह उपस्थित रहे. उक्त अवसर पर मंत्री के द्वारा ऐसे कार्यकर्त्ताओं को अंग वस्त्र से सम्मानित किया गया जिन्होंने पार्टी को 25 वर्षों से अधिक सेवा की है. सम्मानित होने वाले कार्यकर्त्ताओ मे  रमेश वर्मा, राज किशोर वर्मा, अनिल वर्मा, बबलू तिवारी, राजीव नंदन वर्मा शामिल रहे. समारोह को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ की हड्डी की तरह होते हैं। वह अगर मजबूत और एकत्रित नहीं रहेंगे तो पार्टी कभी मजबूत नहीं हो सकती है। भाजपा अपने कार्यकर्ताओं को देवताओं से भी ऊपर समझती है जिसका प्रतिफल है कि कार्यकर्ताओं ने अपने तन-मन-धन को पार्टी के प्रति समर्पित कर भाजपा को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाने का काम किया है. इसके लिए मैं उनका चरण वंदन करता हूं.


उन्होंने कहा कि, मेरा यह सौभाग्य है कि मुझे बक्सर जैसी पवित्र धरती की सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ. मैं बक्सर की जनता और कार्यकर्ताओं का सदैव ऋणी रहूंगा. हम सभी कार्यकर्ताओं को सबसे ऊपर उसके बाद दल और दल के बाद समाज को प्राथमिकता देते हैं. हमारे पूर्वजों ने देश की खातिर पार्टी को भी समाप्त करने का साहसिक कदम उठाया है. यही नहीं संविधान की मर्यादा को बचाने के लिए हमने अपनी सरकार तक को तिलांजलि दी है, यह दुनिया ने देखा है. हमारे नेताओं ने कोई ऐसा कार्य नहीं किया जिससे देश और कार्यकर्ताओं का सिर झुका हो. आगे भी हम सभी का यह प्रयास रहना चाहिए कि पार्टी की कृति को और ऊंचाइयों पर ले जाएं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज देश तरक्की की बुलंदियों को छू रहा है. देश की मान और प्रतिष्ठा विदेशों में रात दिन बढ़ रही है. यह हम सभी के लिए गौरव की बात है. हम सभी भाग्यशाली है कि हमें नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कार्य करने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है. हम सभी कार्यकर्त्ताओ का यह कर्तव्य बनता है कि पार्टी हित में रात दिन कार्य में लगे रहे ताकि, भारत को पुनः विश्व गुरु और सोने की चिड़िया वाला देश बनाया जाए.




कार्यक्रम को निवर्तमान प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी, पूर्व जिला अध्यक्ष राजवंश सिंह, नर्वदेश्वर तिवारी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य धनंजय राय, पूनम रविदास, बबलू तिवारी, पूर्व जिला प्रवक्ता जय प्रकाश राय ने भी संबोधित किया. संचालन नगर महामंत्री राजेश कुमार एवं धन्यवाद ज्ञापन जिला उपाध्यक्ष पुनीत सिंह ने किया. उक्त समारोह में लक्ष्मण शर्मा इंदु देवी, नवीन राय, अरुण मिश्रा, संजय साह, नितिन मुकेश, गोरेलाल, विनय उपाध्याय, भरत प्रधान, मिथुन दूबे, ज्वाला सैनी, विकास कश्यथ, संदीप पाल, प्रभाकर तिवारी, दुर्गेश उपाध्याय, सुनील राम, अंजू रावत, बच्चा राय, जेपी मिश्रा, राहुल दूबे, अरुण गुप्ता, प्रकाश पांडेय, सुभाष सिंह, रुपेश मिश्रा, दीपक पांडेय, माधव श्रीवास्तव, राहुल सिंह, बृजराज दूबे, संजय गुप्ता आदि उपस्थित रहे.








Post a Comment

0 Comments