संपत्ति के लोभ में सगे भाइयों ने भाई पर किया जानलेवा हमला ..

चालक मनीष सिंह ने स्थानीय लोगों के सहयोग से बुरी तरह जख्मी ओमप्रकाश को अपनी गाड़ी पर बैठकर सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां फिलहाल जख्मी की चिकित्सा जारी है. पूछताछ में जख्मी ओमप्रकाश ने बताया कि उनके गांव कुल्हड़िया में जो पैतृक संपत्ति है उसमें से उनके भाई हिस्सा नहीं देना चाहते हैं. 





-गम्भीर रूप से जख्मी व्यक्ति की सदर अस्पताल में चिकित्सा जारी
- आईटीआई मैदान के समीप भाइयों ने गाड़ी को ओवरटेक कर रोका, की मारपीट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आईटीआई मैदान के पास अपनी गाड़ी से जा रहे एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला किया गया है. सोमवार शाम हुई घटना में गम्भीर रूप से जख्मी की सदर अस्पताल में चिकित्सा जारी है. इस मामले में घायल के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.



घटना की जानकारी देते हुए मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया निवासी पशु व्यवसायी ओमप्रकाश यादव, पिता - शिवनाथ यादव ने बताया कि सोमवार की शाम वह किसी काम से अपनी गाड़ी से चौसा की ओर जा रहे थे तभी अचानक पीछे से आ रहे एक पिकअप पर सवार छह की संख्या में रहे लोगों ने आईटीआई मैदान के पास ओवरटेक कर उनकी गाड़ी रुकवा दी. उक्त गाड़ी में उनके चार भाई समेत कुछ उनके रिश्तेदार सवार थे. गाड़ी के रुकते ही उनलोगों ने ओमप्रकाश को उनकी गाड़ी से बाहर खींच लिया और बुरी तरह मारने लगे. लोहे के रॉड और घातक हथियारों से लैस हमलावरों की मारपीट से बुरी तरह लहू लुहान ओमप्रकाश को बचाने के लिए जैसे ही उनकी गाड़ी का चालक मनीष सिंह गया कि उसे भी धक्का देकर गिराने के बाद हमलावर फिर अपनी गाड़ी से फरार हो गए.

इस दौरान चालक मनीष सिंह ने स्थानीय लोगों के सहयोग से बुरी तरह जख्मी ओमप्रकाश को अपनी गाड़ी पर बैठकर सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां फिलहाल जख्मी की चिकित्सा जारी है. पूछताछ में जख्मी ओमप्रकाश ने बताया कि उनके गांव कुल्हड़िया में जो पैतृक संपत्ति है उसमें से उनके भाई हिस्सा नहीं देना चाहते हैं. सम्पत्ति में हिस्सा मांगने पर उनके भाइयों ने अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ मिलकर जानलेवा हमला किया है. थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि घायल व्यक्ति के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.










Post a Comment

0 Comments