पटना में टीटीई की मौत के बाद बक्सर के टीटीई कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप ..

कोरोना संक्रमण का बढ़ता प्रसार अब रेल कर्मियों को भी अपनी चपेट में लेने लगा है. पटना जंक्शन के एक टीटीई को कोरोना वायरस से मौत के एक तरफ जहां रेलकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है वहीं, बक्सर में भी एक टीटीई को कोरोना का संक्रमित पाया गया है. टीटीई संक्रमित पाए जाने के बाद रेल कर्मियों के बीच भय का माहौल व्याप्त हो गया है. 

 






- बक्सर में पदस्थापित हैं टीटीई, अब संपर्क में आए लोगों की हो रही तलाश
- कांटेक्ट ट्रेसिंग का किया जा रहा कार्य

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना संक्रमण का बढ़ता प्रसार अब रेल कर्मियों को भी अपनी चपेट में लेने लगा है. पटना जंक्शन के एक टीटीई को कोरोना वायरस से मौत के एक तरफ जहां रेलकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है वहीं, बक्सर में भी एक टीटीई को कोरोना का संक्रमित पाया गया है. टीटीई संक्रमित पाए जाने के बाद रेल कर्मियों के बीच भय का माहौल व्याप्त हो गया है. बताया जा रहा है कि जिन रेलकर्मी को संक्रमित पाया गया है वह बक्सर में ही पदस्थापित हैं तथा स्थानीय रेलवे कॉलोनी में रहते हैं.




उधर, टीटीई को संक्रमित मिलने के बाद अब उनके संपर्क में आए लोगों का पता लगाना काफी मुश्किल साबित हो सकता है हालांकि, उनके परिजनों तथा रिश्तेदारों जिनसे वह पिछले दिनों मिले हैं उनकी जानकारी लेकर उनकी जांच कराई जा रही है. उधर, रेल कर्मी के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद अन्य रेल कर्मियों के होश उड़ गए हैं तथा सभी संक्रमण की चिंता को लेकर काफी एहतियात बरतते देखे जा रहे हैं.










Post a Comment

0 Comments