मां-बेटे का शव पहुंचते ही मचा कोहराम, जुटी हजारों की भीड़ ..

दुर्घटना के शिकार हुए मां-बेटे का शव मंगलवार की शाम तकरीबन 8:30 बजे पीपरपांती रोड स्थित रामजी केशरी के घर पर पहुंचा. शव पहुंचते ही परिजनों का करुण-क्रंदन सुनकर आसपास का माहौल गमगीन हो गया. मंगलवार होने के कारण जहाँ बाज़ार में सन्नाटा पसरा हुआ था वहीं, शव पहुंचने के बाद आसपास के लोगों के काफी भीड़ रामजी केशरी के दुकान के सामने इकट्ठा हो गयी. 

 






- चरित्रवन स्थित श्मशान घाट पर बुधवार को होगा अंतिम संस्कार
-  घटना पर अब भी विश्वास नहीं कर पा रहे लोग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कामाख्या मंदिर से लौटने के क्रम में दुर्घटना के शिकार हुए मां-बेटे का शव मंगलवार की शाम तकरीबन 8:30 बजे पीपरपांती रोड स्थित रामजी केशरी के घर पर पहुंचा. शव पहुंचते ही परिजनों का करुण-क्रंदन सुनकर आसपास का माहौल गमगीन हो गया. मंगलवार होने के कारण जहाँ बाज़ार में सन्नाटा पसरा हुआ था वहीं, शव पहुंचने के बाद आसपास के लोगों के काफी भीड़ रामजी केशरी के दुकान के सामने इकट्ठा हो गयी. 




सभी नवरात्रि के पहले दिन हुई दुखदाई घटना को लेकर काफी गमगीन नजर आ रहे थे. लोगों को सहसा इस घटना पर विश्वास नहीं हो रहा. उनका कहना है कि रामजी केशरी का परिवार काफी मिलनसार और मृदुभाषी स्वभाव का है. ऐसे में उनके साथ हुई इस दुर्घटना को एक बड़ी त्रासदी ही माना जा सकता है. पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि, सभी रिश्तेदारों आदि को भी इस घटना की सूचना दे दी गई है. उनके पहुंचने के बाद बुधवार को चरित्रवन स्थित श्मशान घाट पर माँ-बेटे का अंतिम संस्कार किया जाएगा.











Post a Comment

0 Comments