बाबा साहब की प्रतिमा का हुआ अनावरण ..

कुरीतियों को हटाकर विकास की बात करने एवं विकसित भारत का सपना देखने वाले डॉ. भीमराव अंबेडकर ने देश के संविधान का निर्माण कर शोषित वंचितों तथा तमाम लोगों को उनके अधिकार प्रदान किए. ऐसे में देश बाबा साहब का ऋणी है उनका कर्ज कभी भी नहीं उतारा जा सकता.

 





- धनसोई थाना क्षेत्र के समहुता गाँव मे आयोजित था कार्यक्रम
- मौके पर मौजूद रहे जनप्रतिनिधि व ग्रामीण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: धनसोई थाना क्षेत्र के समहुता गांव में अंबेडकर जयंती के मौके पर बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया गया. मौके पर मौजूद वक्ताओं ने बाबा साहब के व्यक्तित्व तथा कृतित्व पर प्रकाश डाला. सभी ने कहा कि देश में अलग-अलग वर्ग तथा जातियों में बंटे लोगों को एक करने तथा कुरीतियों को हटाकर विकास की बात करने एवं विकसित भारत का सपना देखने वाले डॉ. भीमराव अंबेडकर ने देश के संविधान का निर्माण कर शोषित वंचितों तथा तमाम लोगों को उनके अधिकार प्रदान किए. ऐसे में देश बाबा साहब का ऋणी है उनका कर्ज कभी भी नहीं उतारा जा सकता.


प्रतिमा का अनावरण उप चेयरमैन लालसा देवी के द्वारा किया गया. मौके पर समहुता पंचायत के बीडीसी संजय ठाकुर, अमित कुमार, प्रकाश भारती, रिंकू देवी, भृगु राम समेत कई ग्रामीण मौजूद थे. प्रतिमा के अनावरण के बाद सभी ने पुष्प तथा फूल-मालाओं का अर्पण कर बाबा साहब को नमन किया.













Post a Comment

0 Comments