रणक्षेत्र बना खेल का मैदान, हुआ खूनी संघर्ष ..

रामोबरिया गाँव में शुक्रवार को खेल का मैदान रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. युवकों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में दो युवक घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में तीन नामजद हमलावरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 

 




- औद्योगिक थाना क्षेत्र के रामोबारिया गांव का है मामला
- मामले में दर्ज हुई नामजद प्राथमिकी, घायलों का चल रहा इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: क्रिकेट का खेल देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गया. मामला औद्योगिक थाना क्षेत्र के रामोबरिया गाँव में शुक्रवार को खेल का मैदान रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. युवकों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में दो युवक घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में तीन नामजद हमलावरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रामोबारिया में दो गांवों के लड़के क्रिकेट खेल रहे थे. खेलने के दौरान ही पांडेपुर के रहने वाले राकेश पासवान, शिवांश पासवान, एवं विकास पांडेय के साथ रामोबरिया के रहने वाले अमन कुमार एवं हर्षित सिंह का झगड़ा हो गया. देखते ही देखते दोनों पक्ष के युवक आपस में भिड़ गए जिसमें राकेश, शिवांश तथा विकास ने कथित तौर पर लाठी-डंडे व रॉड से पीटकर अमन एवं हर्षित को घायल कर दिया. मामले को लेकर औद्योगिक थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.




इस संदर्भ में पूछे जाने पर औद्योगिक थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष रविकांत प्रसाद ने बताया कि रामोबरिया से खेल खेल में मारपीट का मामला सामने आया है, जिसमें दो युवक घायल हुए हैं. इस मामले में तीन लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया गया है. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.










Post a Comment

0 Comments