मनचलों ने डाला युवती की अस्मत पर हाथ, तीन नामजद ..

अपने घर की दालान में बैठी हुई थी. इसी बीच तीन युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. बाद में युवती के शोर-शराबा करने पर आसपास के लोग जुट गए तब तक तीनों आरोपी भाग निकले. मामले को लेकर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.




- सिमरी थाना क्षेत्र का है मामला, दालान में अकेली बैठी थी युवती
- महिला थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी, जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है. मामले को लेकर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली एक युवती गुरुवार को दिन में तकरीबन 11 बजे अपने घर की दालान में बैठी हुई थी. इसी बीच तीन युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. बाद में युवती के शोर-शराबा करने पर आसपास के लोग जुट गए तब तक तीनों आरोपी भाग निकले. मामले को लेकर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.





इस संदर्भ में जानकारी करते हुए महिला थानाध्यक्षा नीतू प्रिया ने बताया कि युवती ने अपने आवेदन में गुड्डू चौधरी पिता - श्रीनिवास चौधरी, पिंटू चौधरी पिता- भुवनेश्वर चौधरी, भुअर चौधरी पिता - भिखारी चौधरी को अभियुक्त बनाते हुए नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस तीनों अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है हालांकि, तीनों अभी फरार चल रहे हैं जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.










Post a Comment

0 Comments