शादीशुदा व्यक्ति ने की दरिंदगी, पांचवीं की छात्रा का किया रेप ..

एक शादीशुदा व्यक्ति के द्वारा पांचवी कक्षा की एक छात्रा के यौन शोषण का मामला सामने आया है. मामले को लेकर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसके बाद पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. नावानगर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक शादीशुदा व्यक्ति के द्वारा एक किशोरी के यौन शोषण का मामला सामने आया है. 


 




- मामले में महिला थाने में दर्ज कराई गई है प्राथमिकी, आरोपी फरार
- लंबे समय से छात्रा के साथ संबंध में था व्यक्ति, अब दे रहा था धमकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एक शादीशुदा व्यक्ति के द्वारा पांचवी कक्षा की एक छात्रा के यौन शोषण का मामला सामने आया है. मामले को लेकर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसके बाद पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. नावानगर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक शादीशुदा व्यक्ति के द्वारा एक किशोरी के यौन शोषण का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति के द्वारा किशोरी को झांसे में लेकर पिछले काफी समय से उसका यौन शोषण किया जा रहा था. इसी बीच 27 मार्च को किशोरी के घरवालों ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया. जिसके बाद गांव में पंचायत भी हुई लेकिन पंचायत के शर्तों को उक्त व्यक्ति ने मानने से इनकार कर दिया. साथ ही यह धमकी की भी दी कि वह बार-बार ऐसा करेगा. ऐसे में मामले को लेकर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. बताया जा रहा है कि किशोरी इस घटना के बाद काफी अवसाद में है.





घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि किशोरी का यह आरोप है कि उक्त व्यक्ति काफी दिनों से उसके साथ गलत संबंध बना रहा था लेकिन, वह घर वालों को उसे यह बात डर के मारे नहीं बताई थी. पिछले माह की 27 तारीख को उक्त युवक ने फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया. फिर भी मामले को दबाने की कोशिश की गई लेकिन, युवक के द्वारा उसे बार-बार धमकी दी जा रही है. ऐसे में मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में नीतीश कुमार पिता- जय प्रकाश चौधरी को आरोपी बनाया गया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है हालांकि अभी तक वह पकड़ में नहीं आ सका. इसके पूर्व किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.










Post a Comment

0 Comments