बाइकों की आमने-सामने टक्कर में घायल हुए देवर-भाभी

बताया जा रहा है कि बाइकों की गति अधिक रहने के कारण यह हादसा हुआ. दूसरे बाइक पर सवार युवक को कम चोट आई थी इसलिए वह तुरंत ही उसका भाग खड़ा हुआ. बाद में स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल महिल-पुरुष को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. 

 





- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पवनी हाल्ट के समीप हुआ हादसा
- दोनों घायलों का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कमरपुर हाल्ट व पवनी हाई स्कूल के बीच दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर में एक बाइक पर सवार महिला-पुरुष घायल हो गए. दोनों को स्थानीय लोगों के सहयोग से तुरंत ही सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दिन में तकरीबन 12:30 बजे स्थानीय थाना क्षेत्र के कमरपुर हाल्ट व  पवनी हाई स्कूल के पास खखड़ही गाँव के रहने वाले एक व्यक्ति तथा करहंसी पंचायत के मिश्रवलिया के रहने वाले बाइक सवार महिला-पुरुष की बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि बाइकों की गति अधिक रहने के कारण यह हादसा हुआ. दूसरे बाइक पर सवार युवक को कम चोट आई थी इसलिए वह तुरंत ही उसका भाग खड़ा हुआ. बाद में स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल महिल-पुरुष को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. दोनों घायलों की पहचान मिश्रवलिया के रहने वाले सत्यजीत कुमार (25 वर्ष) तथा शांति देवी (26 वर्ष) के रूप में की गई है. दोनों आपस में देवर- भाभी हैं तथा करहंसी से निकलकर किसी रिश्तेदार के यहां सिकरौल जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया.










Post a Comment

0 Comments