नियमों को दिखाया ठेंगा, रामरेखा घाट पर उमड़ा जनसैलाब ..

मजे की बात तो यह है कि परिवहन विभाग, जिला प्रशासन से लेकर अलग-अलग प्रखंड के थाना क्षेत्र को पार करते हुए यह लोग मुख्यालय तक पहुंच गए. आश्चर्यजनक रूप से कहीं से भी कोई रोक टोक इनके साथ नहीं हुई. सुबह से ही किला मैदान में दूरदराज से आए गए वाहनों को पार्क किया गया है. 

 







- मुंडन संस्कार में शामिल होने के लिए जिले के विभिन्न स्थानों से पहुंचे हैं लोग
- सोशल तथा फिजिकल डिस्टेंसिंग के नियमों की उड़ रही धज्जियां

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: एक तरफ जहां जिला पदाधिकारी अमन समीर के निर्देश पर जिले भर में कोरोना के गाइडलाइंस का अनुपालन कराने का निर्देश अधिकारियों को दिया गया है. वहीं, जिलेवासियों से भी कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए पहल करने का अनुरोध किया गया है. बावजूद इसके बुधवार को हजारों की संख्या में मुंडन संस्कार करने के लिए लोगों का हुजूम रामरेखा घाट पर पहुंच गया. इस दौरान जमकर धक्का-मुक्की हुई. सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन भूलकर एक दूसरे के काफी नजदीक सट कर खड़े देखे गए.




मजे की बात तो यह है कि परिवहन विभाग, जिला प्रशासन से लेकर अलग-अलग प्रखंड के थाना क्षेत्र को पार करते हुए यह लोग मुख्यालय तक पहुंच गए. आश्चर्यजनक रूप से कहीं से भी कोई रोक टोक इनके साथ नहीं हुई. सुबह से ही किला मैदान में दूरदराज से आए गए वाहनों को पार्क किया गया है. लोग बेरोकटोक गंगा घाट पर पहुंचकर धार्मिक क्रियाकलापों में तल्लीन देखे जा रहे हैं. इस संदर्भ में जानकारी के लिए अनुमंडधिकारी से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका.














Post a Comment

0 Comments