वीडियो: बेटी के घर गए वृद्ध का दामाद के भाई ने काट डाला हाथ ..

उसी विवाद को सुलझाने के वृद्ध अपनी बेटी के ससुराल गए हुए थे. विवाद सुलझाने के लिए पंचायत हुई जिसके बाद सभी लोग अपने अपने घरों को चले गए. इसी बीच किसी बात को लेकर बहस हुई और नाराज दामाद के भाई ने उन पर तलवार हमला कर दिया.

 





- औद्योगिक थाना क्षेत्र के छोटकी बसौली गांव के रहने वाले घायल
- जमीनी विवाद सुलझाने गए थे मुफस्सिल थाने के कुल्हड़िया गांव

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छोटकी कुल्हड़िया गांव में बेटी के घर पारिवारिक विवाद सुलझाने गए पिता का हाथ दामाद के छोटे भाई ने काट दिया. बताया जा रहा है कि दामाद का अपने पाटीदारों के साथ जमीन जायदाद का कुछ विवाद चल रहा था. उसी विवाद को सुलझाने के वृद्ध अपनी बेटी के ससुराल गए हुए थे. विवाद सुलझाने के लिए पंचायत हुई जिसके बाद सभी लोग अपने अपने घरों को चले गए. इसी बीच किसी बात को लेकर बहस हुई और नाराज दामाद के भाई ने उन पर तलवार हमला कर दिया इस घटना में कलाई से नीचे उनका हाथ कट कर अलग हो गया. मामले में पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छोटकी कुल्हड़िया के रहने वाले के शिवनाथ यादव के बेटों के बीच जमीन के बंटवारे का विवाद चल रहा था उधर, बेटी के ससुराल में चल रहे विवाद में पंचायत करने के लिए औद्योगिक थाना क्षेत्र के बसौली गांव के रहने वाले रामाश्रय यादव छोटकी कुल्हड़िया पहुंचे. बाद में इसी मामले को लेकर दामाद के छोटे भाई से बकझक होने लगी और बात इतनी बढ़ गई कि दामाद के छोटे भाई जयप्रकाश यादव ने तलवार निकाल कर वृद्ध पर प्रहार कर दिया. अपने ऊपर तलवार चलता देखकर उन्होंने अपना बायां हाथ आगे किया जो तलवार की चपेट में आकर कलाई के नीचे कट गया. बताया जा रहा है कि कलाई के नीचे का पूरा हाथ काट कर अलग हो गया है. बाद में गंभीर स्थिति में घायल व्यक्ति को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया.इस संदर्भ में जानकारी देते हुए मुफस्सिल थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि घायल के फर्द बयान के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.
वीडियो:











Post a Comment

0 Comments