नप कार्यपालक पदाधिकारी का तबादला, प्रेम स्वरूपम व मनोज कुमार के हवाले दोनों नगर ..

नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी का तबादला हो गया है. नगर विकास एवं आवास विभाग के द्वारा अधिसूचना जारी कर यह जानकारी दी गई है कि, नगर परिषद के डुमराँव के कार्यपालक पदाधिकारी सुजीत कुमार का स्थानांतरण मधेपुरा जिले के मुरलीगंज किया गया है.
बक्सर नगर कार्यपालक पदाधिकारी सुजीत कुमार नव पदस्थापित श्रीमती प्रेम स्वरूपम

 





- बिक्रमगंज में बतौर कार्यपालक पदाधिकारी कार्यरत है प्रेम स्वरूपम
- नप के वर्तमान कार्यपालक पदाधिकारी का मधेपुरा के मुरलीगंज में हुआ स्थानांतरण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी का तबादला हो गया है. नगर विकास एवं आवास विभाग के द्वारा अधिसूचना जारी कर यह जानकारी दी गई है कि, नगर परिषद के डुमराँव के कार्यपालक पदाधिकारी सुजीत कुमार का स्थानांतरण मधेपुरा जिले के मुरलीगंज किया गया है. वह बक्सर के प्रभार में थे. वहीं, कोचस के कार्यपालक पदाधिकारी मनोज कुमार डुमराव नगर परिषद का कार्यभार संभालेंगे.  साथ ही बिक्रमगंज की नप कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम को बक्सर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी का पदभार दिया जा रहा है. 

बताया जा रहा है कि श्रीमती प्रेम स्वरूपम काफी तेज-तर्रार महिला अधिकारी हैं. बिक्रमगंज में उन्होंने स्वच्छता को लेकर कई कार्य किए हैं. मनोज कुमार ने भी कोचस में कई बेहतर काम किए हैं.ऐसे में यह उम्मीद जताई जा रही है कि, नगर परिषद बक्सर व डुमरांव में कचरा निस्तारण तथा साफ-सफाई आदि के कार्य में बेहतरी आएगी. 














Post a Comment

0 Comments