भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब लदी ट्रैक्टर जब्त, तीन गिरफ्तार ..

मुफस्सिल थाना के इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग से तकरीबन 10 किलोमीटर पूरब-दक्षिण जासो-डुमराँव रोड पर ट्रैक्टर में लदे भूसा में छुपा कर रखी गई 90 कार्टून विदेशी शराब के साथ तीन लोग गिरफ्तार किए गए हैं. मौके पर पुलिस ने एक बाइक भी बरामद की है. गिरफ्तार लोगों के साथ जब्त शराब, बाइक व ट्रैक्टर को मुफस्सिल थाने ले जाया गया है जहां आगे की कार्रवाई जारी है.






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के निधुआ गांव के समीप पकड़े गए तस्कर
- भूसे के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे शराब की बड़ी खेप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुफस्सिल थाना के इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग से तकरीबन 10 किलोमीटर पूरब-दक्षिण जासो-डुमराँव रोड पर ट्रैक्टर में लदे भूसा में छुपा कर रखी गई 90 कार्टून विदेशी शराब के साथ तीन लोग गिरफ्तार किए गए हैं. मौके पर पुलिस ने एक बाइक भी बरामद की है. गिरफ्तार लोगों के साथ जब्त शराब, बाइक व ट्रैक्टर को मुफस्सिल थाने ले जाया गया है जहां आगे की कार्रवाई जारी है. 



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए मुफस्सिल थाना के इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग पोस्ट प्रभारी बिगाऊ राम ने बताया कि बुधवार की रात्रि तकरीबन 10:30 बजे यह सूचना मिली कि कुछ शराब तस्कर शराब की खेप लेकर जासो रोड में जा रहे हैं. सूचना के आलोक में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जांच शुरू की तभी निधुआ के पास एक ट्रैक्टर चालक भूसा लदा ट्रैक्टर लेकर जाता दिखाई दिया. पुलिस ने उसे रोका तभी उसके पीछे से बाइक पर रेकी कर रहे दो युवक भी पहुंच गए. उन्हें भी पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की. पूछताछ के दौरान पुलिस ने ट्रैक्टर पर लदे भूसे को हटाकर तलाशी लेनी शुरू की तो उसके नीचे 90 कार्टन में रखें 4320 बोतल अंग्रेजी शराब(प्रति-180 एमएल) बरामद की गई. तुरंत ही मौके से ट्रैक्टर चालक समेत तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

ट्रैक्टर चालक की पहचान इटाढ़ी थाना क्षेत्र के ओराप के रहने वाले अंकित कुमार के रूप में हुई है वहीं, बाइक पर रेकी कर रहे युवकों में दुल्लहपुर के रहने वाले प्रकाश कुमार एवं श्रवण कुमार शामिल हैं. तीनों ने शराब तस्करी में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. सभी को पुलिस न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की तैयारी कर रही है.











Post a Comment

0 Comments