वीडियो: संदेहास्पद परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, ससुरालियों पर हत्या का आरोप ..

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा-बारा मोड़ के पास एक महिला की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद  कुदरा बाजार के रहने वाले विवाहिता के मायके वाले उसके ससुराल चौसा पहुंचे लेकिन, मौके से मृतका के ससुराल वाले फरार हो गए थे. 
घटना की जानकारी देते मृतका के भाई

 






- घटना के बाद मौके से फरार हुए ससुराल वाले
- पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा-बारा मोड़ के पास एक महिला की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद  कुदरा बाजार के रहने वाले विवाहिता के मायके वाले उसके ससुराल चौसा पहुंचे लेकिन, मौके से मृतका के ससुराल वाले फरार हो गए थे. मायके वालों का कहना है कि ससुरालियों ने विवाहिता की हत्या कर दी है. बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 



मिली जानकारी के मुताबिक कुदरा बाज़ार निवासी दिनेश पांडेय की पुत्री सुनीता की शादी 6 वर्ष पूर्व चौसा बारा मोड़ के समीप के रहने वाले स्व. मुख्तार पांडेय के पुत्र सुनील पांडेय से की गई थी. मृतका के भाई ने बताया कि शादी के समय 9 लाख रुपये की मांग की गई थी और बताया गया था कि लड़का इंजीनियर है. शादी हुई और मांगे गए रुपये भी दिए गए लेकिन, उसके बाद उक्त युवक के द्वारा कार की डिमांड की जाने लगी. इसी बीच यह ज्ञात हुआ कि युवक इंजीनियर नहीं है और उसने जालसाजी करते हुए गलत तरीके से खुद को इंजीनियर बताया था. यह पता लगने के बाद बाद विवाहिता के मायके वालों ने कार आदि की मांग नहीं पूरी की. जिसको लेकर विवाहिता को प्रताड़ित किया जाता रहा. होली के समय ही उन्होंने धमकी भी दी थी. इसी बीच गुरुवार को यह सूचना मिली कि सुनीता के पेट में बहुत दर्द है. बाद में जब वह लोग चौसा पहुंचे तो ज्ञात हुआ कि सुनीता की मौत हो गई है तथा ससुराल वाले फरार है.

उन्होंने बताया कि उनकी बहन के गले पर दिख रहे निशान को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है. मामले को लेकर मुफस्सिल थाने में पति, देवर व जेठ-जेठानी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है. प्रभारी थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है हालांकि, अभी तक मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने हेतु कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ.

वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments