वीडियो: घर के बगल में शराब की खेप रखने से मना करने पर विवाद, जमकर मारपीट, 10 घायल ..

घायलों का इलाज बक्सर के सदर अस्पताल में चल रहा है. एक पक्ष लोगों के द्वारा बताया जा रहा है कि शराब तस्करों के द्वारा शराब की खेप एक खाली जगह पर रखने को लेकर यह मारपीट की घटना घटित हुई है. मारपीट के दौरान हवाई फायरिंग करने की भी बात कही जा रही है. हालांकि, पुलिस इसे आपसी विवाद में मारपीट की ही घटना मानकर चल रही है. 

 






- नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार का है मामला
- हवाई फायरिंग का भी लगाया गया है आरोप

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के नई बाजार मोहल्ले में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. घटना बुधवार की देर रात की है. मारपीट में दोनों पक्षों को मिलाकर कुल 10 लोग घायल हो गए हैं. घायलों का इलाज बक्सर के सदर अस्पताल में चल रहा है. एक पक्ष लोगों के द्वारा बताया जा रहा है कि शराब तस्करों के द्वारा शराब की खेप एक खाली जगह पर रखने को लेकर यह मारपीट की घटना घटित हुई है. मारपीट के दौरान हवाई फायरिंग करने की भी बात कही जा रही है. हालांकि, पुलिस इसे आपसी विवाद में मारपीट की ही घटना मानकर चल रही है. 




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए एक पक्ष की घायल युवती आकांक्षा भारती ने बताया कि स्थानीय निवासी केतूल कुमार, राजकुमार एवं सोनू उनके घर के बगल में खाली जमीन में शराब की खेप रख रहे थे जिसको लेकर उनके पिताजी के द्वारा मना किया गया. इसी बात को लेकर पांच-छह की संख्या में बदमाशों ने उनके पिताजी पर हमला कर दिया. उन्होंने लाठी-डंडे से वार किया. बचाव करने आए परिवार के 8 लोग बुरी तरह से घायल हो गए जबकि दूसरे पक्ष से केतुल कुमार एवं एक अन्य युवक ने इस घटना में घायल हो गए हैं.  घायल ने बताया कि बदमाशों के द्वारा हवाई फायरिंग भी की गई. हालांकि मारपीट की इस घटना में हवाई फायरिंग की बात अभी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो सकी है. वहीं, मारपीट में घायल दूसरे पक्ष के युवक ने आरोपों को बेबुनियाद बताया.

मारपीट की इस घटना में एक पक्ष से आकांक्षा भारती, ललिता राम, कांति देवी, अजय कुमार, निशा भारती, कविता भारती, रंजन कुमार, दीपक कुमार एवं दूसरे पक्ष से केतूल कुमार एक अन्य युवक घायल हुए हैं. मारपीट की इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर नगर थाना क्षेत्र की पुलिस थानाध्यक्ष रंजीत कुमार के नेतृत्व में घटनास्थल पर पहुंची तथा सभी घायलों को अपने पुलिस वाहन से सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है. 


घटना के संदर्भ में अस्पताल के चिकित्सक संजय कुमार के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि मारपीट के एक घटना में 10 लोग घायल हुए हैं सभी घायल नई बाजार वार्ड नंबर आठ के रहने वाले बताए जा रहे हैं उन्होंने बताया कि घायलों में दो की स्थिति गंभीर है. बाकी अन्य लोग को गंभीर चोट नहीं पहुंची है. फिलहाल सभी का इलाज बक्सर के सदर अस्पताल में चल रहा है. आगे यदि स्थिति मैं सुधार नहीं होता है तो उन्हें अन्यत्र रेफर किया जाएगा वहीं, घटना के बारे में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने दो पक्षों के बीच मारपीट की बात कही.

वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments