ऑटो पलटने से पिता की मौत, पुत्र गम्भीर ..

मुरार थानाक्षेत्र के कोरानसराय-बगेन मार्ग पर गुरुवार की सुबह तेज रफ्तार ऑटो के अनियन्त्रित होकर पलट जाने से उस पर सवार एक वृद्ध की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि, साथ मौजूद उसका पुत्र भी गम्भीर रूप से घायल हो गया.


 




- मुरार थाना क्षेत्र के कोरान सराय- बगेन मार्ग का है मामला
- पुत्र की होनी है शादी, पिता की हो गई मौत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुरार थानाक्षेत्र के कोरानसराय-बगेन मार्ग पर गुरुवार की सुबह तेज रफ्तार ऑटो के अनियन्त्रित होकर पलट जाने से उस पर सवार एक वृद्ध की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि, साथ मौजूद उसका पुत्र भी गम्भीर रूप से घायल हो गया.




इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार नावानगर थानाक्षेत्र के खरवनिया निवासी सुरेश साह (65 वर्ष) बुधवार की शाम किसी रिश्तेदार की बारात में बिहिया गए थे. गुरुवार की सुबह बारात से लौटने के दौरान रास्ते में कुछ सामान साथ ले जाने के लिए चौगाईं उतर गए थे. दरअसल, उनके छोटे पुत्र शत्रुघ्न साह की आगामी 22 मई को तिलक तथा 26 मई को शादी होने वाली थी. 

वह अपने पुत्र शत्रुघ्न साह के साथ शादी का कुछ सामान लेकर ऑटो से गांव जा रहे थे. तभी अचानक कोरानसराय-बगेन मार्ग पर बंजरिया और मुरार के बीच तेज रफ्तार ऑटो अनियन्त्रित होकर पलट गई. इस हादसे में वृद्ध सुरेश साह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि साथ मौजूद उनका छोटा पुत्र इस हादसे में गम्भीर रूप से जख्मी हो गया. इस बीच ग्रामीणों से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची मुरार पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही जख्मी शत्रुघ्न को इलाज के लिए नावानगर पीएचसी भेज दिया. इस दुर्घटना के बाद शादी-ब्याह का माहौल खुशी से गम के माहौल में तब्दील हो गया.









Post a Comment

0 Comments