वीडियो: नावडेरा सड़क दुर्घटना में घायल दूसरे व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत, विधायक ने सौंपा मुआवजे का चेक ..

नया भोजपुर थाना क्षेत्र के नावाडेरा के समीप सड़क दुर्घटना में घायल प्रताप सागर निवासी दूसरे व्यक्ति की भी वाराणसी में इलाज के दौरान मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलते ही डुमरांव विधायक अजीत सिंह, एसडीपीओ तथा अंचलाधिकारी अपील के घर पहुंचे तथा प्रशासनिक सहायता के रूप में दोनों परिवारों को 4-4 लाख रुपये के चेक प्रदान किए.






- प्रताप सागर के रहने वाले हैं दोनों व्यक्ति
- मौके पर पहुंचे विधायक ने की मातमपुर्सी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नया भोजपुर थाना क्षेत्र के नावाडेरा के समीप सड़क दुर्घटना में घायल प्रताप सागर निवासी दूसरे व्यक्ति की भी वाराणसी में इलाज के दौरान मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलते ही डुमरांव विधायक अजीत सिंह, एसडीपीओ तथा अंचलाधिकारी अपील के घर पहुंचे तथा प्रशासनिक सहायता के रूप में दोनों परिवारों को 4-4 लाख रुपये के चेक प्रदान किए.




दरअसल, पिछले दिनों प्रतापसागर के रहने वाले लखी राम यादव तथा उसी गांव के रहने वाले जगनारायण यादव लखीराम राम यादव की भतीजी की शादी के लिए सब्जी की खरीदारी करने गांव से पुराना भोजपुर की तरफ जा रहे थे इसी बीच सड़क दुर्घटना में दोनों बुरी तरह घायल हो गए जिसमें लखीराम यादव की मौके पर ही मौत हो गई वहीं, दूसरे घायल जगनारायण यादव की वाराणसी में इलाज के दौरान मौत हो गई. 

इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने कुछ देर के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग-84 जाम कर दिया, जिसके बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम, सीओ  व थानाध्यक्ष ने स्थिति को नियंत्रण में लिया. बाद में मौके पर डुमरांव विधायक अजीत सिंह भी पहुंचे. बता दें कि घटना जिस दिन हुई थी, उसी दिन लक्षित राम यादव की भतीजी की शादी थी.दुर्घटना के बाद शादी का माहौल बाद गमगीन हो गया था. विधायक ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है.

वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments