मुख्यालय डीएसपी के घर की दीवार गिरी, दबी बच्ची, गंभीर हालत में रेफर ..

उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी प्राथमिक चिकित्सा करने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. ट्रामा सेंटर ले जाने के दौरान आर्थिक रूप से कमजोर दुकानदार की मदद के लिए स्थानीय लोगों ने आपस में चंदा कर उसे कुछ आर्थिक मदद पहुंचाई हालांकि, उस मदद के बावजूद उसे और भी पैसों की जरूरत पड़ सकती है.

 






- नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस मोहल्ले में हुई घटना
- फल आदि की दुकान लगाने वाले व्यक्ति की पुत्री के साथ हुआ हादसा


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: शनिवार को मुख्यालय डीएसपी आवास की बरसों पुरानी दीवार अचानक से गिर जाने के कारण बाहर मौजूद एक सात वर्षीय बच्ची जख्मी हो गई. बच्ची की चिकित्सा सदर अस्पताल में की गई, जहां गंभीर हालत देखते हुए उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि दीवार गिरने से उसके नाक की हड्डी टूट गई है, साथ ही उसके सिर में भी चोट लगी है. 



स्थानीय लोगों ने बताया कि, मुख्यालय डीएसपी के आवास के मरम्मत का कार्य चल रहा है. इसी दौरान चहारदीवारी की मरम्मत की जा रही थी इसके पूर्व बाहर दुकान लगाने वाले लोगों को दुकानों को हटाने का निर्देश दिया गया था. बताया जा रहा है कि दुकानदार अभी दुकान हटा ही रहा था इसी बीच मौके पर मौजूद उसकी सात वर्षीय बच्ची के ऊपर दीवार गिर गई. बाद में स्थानीय समाजसेवी शशांक कुमार तथा अन्य लोगों की मदद से उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी प्राथमिक चिकित्सा करने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. ट्रामा सेंटर ले जाने के दौरान आर्थिक रूप से कमजोर दुकानदार की मदद के लिए स्थानीय लोगों ने आपस में चंदा कर उसे कुछ आर्थिक मदद पहुंचाई हालांकि, उस मदद के बावजूद उसे और भी पैसों की जरूरत पड़ सकती है.

मामले में पूछे जाने पर सदर डीएसपी अशफाक अंसारी से पूछे जाने पर उन्होंने इस घटना की जानकारी से अनभिज्ञता जताई. वहीं, सदर अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने बताया कि इस तरह के मामले में किसी तरह के मुआवजा आदि का प्रावधान नहीं है.










Post a Comment

0 Comments