अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह का फरार सदस्य गिरफ्तार ..

गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाने की पुलिस ने 1 वर्ष से फरार अंतरराज्यीय बाइक चोर गैंग के सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है. गुप्त सूचना के बाद अभियुक्त को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस जेल भेजने की कवायद में लगी है. 




- नगर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर किया गिरफ्तार 
- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह गांव का रहने वाला है युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाने की पुलिस ने 1 वर्ष से फरार अंतरराज्यीय बाइक चोर गैंग के सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है. गुप्त सूचना के बाद अभियुक्त को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस जेल भेजने की कवायद में लगी है. 




इस बाबत जानकारी देते नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि एक साल पूर्व वाहन चोरों के बढ़े आतंक के दौरान पुलिस को एक साथ छह वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली थी. बावजूद इसके बक्सर के महदह निवासी राहुल सिंह छापेमारी के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. गुरुवार की दोपहर उसके बक्सर आने की मिली गुप्त सूचना के बाद आनन-फानन में पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पूर्व में गिरफ्तारी से बच जाने के बाद आरोपित ने अपनी एक नया गिरोह तैयार कर लिया था तथा वाहनों की चोरी में लगा था. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित राहुल सिंह के उपर वाहन चोरी के अलावा अन्य पांच से छह मामले दर्ज हैं. इसकी गिरफ्तारी के बाद वाहन चोरी की घटनाओं पर कुछ लगाम लगने की उम्मीद की जा रही है. फिलहाल गिरफ्तार अभियुक्त से पछताछ कर उसके गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पता लगाया जा रहा है.









Post a Comment

0 Comments