ट्रैक्टर व ऑटो में सीधी टक्कर एक की मौत ..

ट्रैक्टर और ऑटो की आमने-सामने हुई टक्कर में ट्रैक्टर पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई वही,  कुछ अन्य लोग मामूली रूप से घायल हुए. इस घटना के बाद ट्रैक्टर लेकर भाग रहे ट्रैक्टर चालक को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया ट्रैक्टर को जब्त करते हुए चालक को जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.




- बक्सर-सिकरौल नहर मार्ग पर सिकरौल लख के समीप हुई घटना
- पुलिस ने ट्रैक्टर को किया जब्त चालक गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिकरौल-बक्सर नहर मार्ग पर शाम तकरीबन 5:30 बजे ट्रैक्टर और ऑटो की आमने-सामने हुई टक्कर में ट्रैक्टर पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई वही,  कुछ अन्य लोग मामूली रूप से घायल हुए. इस घटना के बाद ट्रैक्टर लेकर भाग रहे ट्रैक्टर चालक को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया ट्रैक्टर को जब्त करते हुए चालक को जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.





घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिकरौल थाना क्षेत्र के नरहनडीह गांव के रहने वाले राजेंद्र चौधरी (48 वर्ष) ऑटो पर सवार होकर अपने गांव की तरफ जा रहे थे. इसी बीच सिकरौल लख के समीप ऑटो की बक्सर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर से टक्कर हो गई जिससे कि राजेन्द्र चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाज के लिए ले जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर भागने लगा लेकिन, स्थानीय पुलिस ने उसे खदेड़ कर ट्रैक्टर समेत पकड़ लिया. ट्रैक्टर को जब्त कर थाने में लगाया गया है वहीं, चालक को जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है. थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने बताया कि मामले में चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.










Post a Comment

0 Comments