बेटी के साथ छेड़खानी करने वाले ट्यूशन टीचर को मां ने उतारा मौत के घाट ..

कहना है कि इसी क्रम में उसका गाँव की उस महिला के साथ अनैतिक संबंध स्थापित हो जिसकी पुत्री को वह पिछले चार माह से ट्यूशन पढ़ाने जाया करता था. बाद में ट्यूशन टीचर ने उसकी पुत्री पर भी गलत निगाह डाली, जिसको लेकर उसने उसके साथ छेड़खानी की. ऐसा होते हुए महिला ने देख लिया और उसने गुस्से में युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. 








- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के जवहीं जगदीशपुर गांव का है मामला
- एसपी ने कहा, जल्द ही गिरफ्तार कर ली जाएगी हत्यारी महिला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: ब्रह्मपुर में एक महिला के द्वारा एक प्राइवेट ट्यूशन टीचर की हंसुआ से प्रहार कर जान ले लेने का मामला सामने आया है. एसपी नीरज कुमार सिंह के मुताबिक मामला महिला की बेटी के साथ छेड़खानी से जुड़ा हुआ है, जिस से नाराज महिला ने ट्यूशन टीचर को सबक सिखाने के उद्देश्य से उस पर हमला कर दिया. इस हमले में वह बुरी तरह घायल हो गया है. जिसे इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई. महिला के गिरफ्तारी के प्रयास हो रहे हैं जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.




घटना के संदर्भ में ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम सुभाष साह उर्फ छोटू है. वह स्थानीय निवासी कपिल मुनि साह का पुत्र है जो कि घरों में जाकर प्राइवेट ट्यूशन पढ़ाया करता था. सूत्रों का कहना है कि इसी क्रम में उसका गाँव की उस महिला के साथ अनैतिक संबंध स्थापित हो जिसकी पुत्री को वह पिछले चार माह से ट्यूशन पढ़ाने जाया करता था. बाद में ट्यूशन टीचर ने उसकी पुत्री पर भी गलत निगाह डाली, जिसको लेकर उसने उसके साथ छेड़खानी की. ऐसा होते हुए महिला ने देख लिया और उसने गुस्से में युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. 

बाद में युवक के परिजनों के द्वारा उसे इलाज के लिए आरा ले जाया गया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया. पटना जाने के क्रम में दानापुर के समीप उसकी मौत हो गई. 

मामले को रफा-दफा करने का होता रहा प्रयास:

बताया जा रहा है कि स्थानीय स्तर पर ग्रामीणों तथा पुलिस के द्वारा भी मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया जाता रहा. प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने पहले तो दोपहर तकरीबन 2:00 बजे हुई इस घटना के बारे में शाम को पूछे जाने पर मामले में अनभिज्ञता जताई. बाद में मीडिया के सवालों से बचने के लिए मोबाइल फोन तक ऑफ कर दिया जो कि पूरी रात ऑफ रहा.











Post a Comment

0 Comments