वीडियो: बिना जांच कराए पागलों की तरह भागे प्रवासी, कोरोना विस्फ़ोट की आशंका से दहशत ..

बताया जा रहा है कि तकरीबन 1:13 पर ट्रेन बक्सर रेलवे स्टेशन पर आई जिसके बाद सभी प्रवासियों को कतारबद्ध कराया गया इसी बीच प्लानिंग के तहत प्रवासी हल्ला मचाते हुए पागलों की तरह भाग निकले. दूसरी तरफ स्टेशन पर सुरक्षा बलों की कमी के कारण उन्हें रोकने की हिम्मत किसी ने नहीं दिखाई. बहरहाल प्रवासियों ने जो किया वह ना सिर्फ उनके लिए बल्कि समाज के लिए भी घातक कदम है.

 






- गुरुवार की रात पुणे पटना एक्सप्रेस से उतरे सैकड़ों यात्री मुख्य द्वार से ही भागे
- रेलवे स्टेशन के पश्चिमी छोर से बैरिकेडिंग तोड़ भागे वास्कोडिगामा एक्सप्रेस के यात्री 


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिला पदाधिकारी अमन समीर के बार-बार निर्देशित किए जाने के बावजूद रेलवे स्टेशन से भागने वाले प्रवासियों की संख्या में कमी नहीं आ रही है. पिछले कई दिनों से स्टेशन पर प्लेटफार्म संख्या एक के पीछे के रास्ते से गुरुवार की देर रात सैकड़ों प्रवासियों के भागनेवीडियो वायरल होने के पश्चात एक बार फिर शुक्रवार की सुबह भी दर्जनों की संख्या में प्रवासियों के बिना जांच कराए जाते हुए वीडियो वायरल हुआ. 





स्थानीय वार्ड पार्षद प्रतिनिधि जय तिवारी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह वास्कोडिगामा एक्सप्रेस से सैकड़ों की संख्या में यात्री उतरे और बैरिकेडिंग तोड़कर जाने लगे रोकने पर वह उन्हीं से बाहर करने लगे. उन्हें रोकने के लिए ना तो कोई पुलिस पदाधिकारी ना ही आरपीएफ तथा जीआरपी के पुलिसकर्मी मौजूद थे. बाद में एक महिला पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने कहा कि वह अकेली है आखिर क्या कर सकती हैं? वार्ड पार्षद प्रतिनिधि के मुताबिक यह नजारा हर दिन का है. जिस हिसाब से प्रवासी बिना जांच कराए जा रहे हैं निश्चित रूप से यह कोरोना विस्फोट का संकेत है.


इसके पूर्व गुरुवार की रात लगभग 1:34 बजे पुणे-पटना एक्सप्रेस से बक्सर रेलवे स्टेशन पर उतरने वाले सैकड़ों की संख्या में यात्री दौड़ते हुए मुख्य द्वार से बिना कोरोना संक्रमण की जांच कराएं ही अपने घरों को भाग निकले. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि तकरीबन 1:13 पर ट्रेन बक्सर रेलवे स्टेशन पर आई जिसके बाद सभी प्रवासियों को कतारबद्ध कराया गया इसी बीच प्लानिंग के तहत प्रवासी हल्ला मचाते हुए पागलों की तरह भाग निकले. दूसरी तरफ स्टेशन पर सुरक्षा बलों की कमी के कारण उन्हें रोकने की हिम्मत किसी ने नहीं दिखाई. बहरहाल प्रवासियों ने जो किया वह ना सिर्फ उनके लिए बल्कि समाज के लिए भी घातक कदम है.

वीडियो: 












Post a Comment

0 Comments