वीडियो: यात्रियों के भागने के मामले में "किसी को नहीं छोड़ेंगे" : एसडीएम

जो लोग भागे हैं अथवा बैरिकेडिंग तोड़ी है उन्हें तथा जिन कर्मियों की लापरवाही उजागर हो रही है सभी को चिन्हित करते हुए उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. एसडीएम ने कहा कि जो लोग यहां पर थे उनका यह दायित्व था कि यात्रियों को रोकते लेकिन, उन्होंने ऐसा नहीं किया. 

 






- अनुमंडल पदाधिकारी व पुलिस पदाधिकारी ने लिया स्टेशन की व्यवस्थाओं का जायजा
- कहा, चिन्हित हो रहे भागने व लापरवाही बरतने वाले

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: रेलवे स्टेशन से प्रवासियों के एक साथ भागने की खबर के बाद अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम स्थानीय रेलवे स्टेशन पर पहुंचे. दोनों अधिकारियों ने मौके पर मौजूद मजिस्ट्रेट तथा स्वास्थ्य कर्मियों से वहां की स्थिति के बारे में जानकारी ली. एसडीएम ने कहा कि यात्रियों के साथ भागने का जो वीडियो सामने आया है वह काफी चिंताजनक है हालांकि, जो लोग भागे हैं अथवा बैरिकेडिंग तोड़ी है उन्हें तथा जिन कर्मियों की लापरवाही उजागर हो रही है सभी को चिन्हित करते हुए उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. एसडीएम ने कहा कि जो लोग यहां पर थे उनका यह दायित्व था कि यात्रियों को रोकते लेकिन, उन्होंने ऐसा नहीं किया. 

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति की स्थिति की जांच की जा रही है. व्यापक तौर पर पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति की गयी है. जिला प्रशासन की तरफ से सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने भी पत्रकारों को यह बताया कि प्रवासियों के भागने की घटना की जांच की जा रही है. पता लगाया जा रहा है कि ड्यूटी में उस समय कौन थे जो लोग भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई होगी.

वीडियो: 














Post a Comment

0 Comments