जाँच से भागने की नहीं, कोरोना को भगाने की है जरूरत : एसडीएम

कोरोना वायरस भयावहता से अवगत कराते हुए कहा है कि जो लोग जाँच से भाग रहे हैं वह ना केवल अपना बल्कि, अपने लोगों का भी नुकसान कर रहे हैं. अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया जो व्यक्ति जाँच से भाग रहे हैं यदि उनके संपर्क में उनके कोई ऐसे स्वजन आए जिनकी इम्यूनिटी उन से कम हो ऐसे में उन पर बहुत ज्यादा खतरा हो सकता है. 

रेलवे प्लेटफार्म से बैरिकेडिंग तोड़ कर निकलते लोग

 






- जाँच से भाग रहे लोगों की बात पर एसडीएम ने दिया जवाब
- लोगों से की समाज हित में आगे आने की अपील

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने जाँच से भाग रहे लोगों को कोरोना वायरस भयावहता से अवगत कराते हुए कहा है कि जो लोग जाँच से भाग रहे हैं वह ना केवल अपना बल्कि, अपने लोगों का भी नुकसान कर रहे हैं. अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया जो व्यक्ति जाँच से भाग रहे हैं यदि उनके संपर्क में उनके कोई ऐसे स्वजन आए जिनकी इम्यूनिटी उन से कम हो ऐसे में उन पर बहुत ज्यादा खतरा हो सकता है. 




एसडीएम ने बताया कि कोरोना संक्रमण के पुष्टि होने पर लोगों को एंबुलेंस के माध्यम से आइसोलेशन सेंटर अथवा उनकी इच्छा के अनुसार सेल्फ आइसोलेशन में उनके घर पर भी भेजा जा रहा है. प्रशासन के द्वारा बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में रहने-खाने से लेकर तमाम इंतजाम प्रशासन के द्वारा किए जा रहे हैं. ऐसे में लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है बल्कि, समाज हित में प्रशासन के साथ मिलकर कोरोना वायरस को हराने के लिए प्रयास करने की जरूरत है.

दरअसल, महाराष्ट्र तथा दिल्ली आदि से आने वाली ट्रेनों से उतर कर यात्रियों के भाग जाने की बातों के सामने आने के बाद उनसे पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने यह बातें कही.











Post a Comment

0 Comments