शिक्षक को मारी गोली, बेहतर इलाज के लिए रेफर ..

नावानगर थाना क्षेत्र के रूपसागर गांव में एक शिक्षक को गोली मार देने का मामला सामने आया है. घायल शिक्षक को आनन-फानन में बेहतर इलाज के लिए आरा ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि मामला होली के दिन हुए किसी विवाद से जुड़ा हुआ है. 


 





- नावानगर थाना क्षेत्र के रूपसागर गांव का है मामला
- मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नावानगर थाना क्षेत्र के रूपसागर गांव में एक शिक्षक को गोली मार देने का मामला सामने आया है. घायल शिक्षक को आनन-फानन में बेहतर इलाज के लिए आरा ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि मामला होली के दिन हुए किसी विवाद से जुड़ा हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष संजय कुमार मामले की जांच में जुट गए तथा त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है हालांकि, घटना में एक अन्य आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शिक्षक शिवम कुमार शाम तकरीबन 5:00 बजे अपने कोचिंग में थे. उसी वक्त गांव के ही रहने वाले उमेश कुमार तथा गुड्डू कुमार मौके पर पहुंचे तथा शिवम से झगड़ा करने लगे. देखते ही देखते उमेश ने बंदूक निकाली और शिक्षक शिवम पर गोली चला दी. संयोग से गोली पैर में लगी. इस घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी भाग गए. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उमेश को गिरफ्तार कर लिया लेकिन, गुड्डू अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है. घटना की पुष्टि करते डुमरांव एसडीपीओ के.के.सिंह ने कहा कि फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.











Post a Comment

0 Comments