ट्रैक्टर पलटा, दबे युवक, एक की मौत, दूसरा घायल ..

ट्रैक्टर पलटने से उस पर सवार दोनों युवक उसके नीचे दब गए शोर-शराबा सुनकर टहलने के लिए निकले लोग भागते हुए मौके पर पहुंचे और दोनों को बाहर निकाला लेकिन, तब तक गौतम साह की मृत्यु हो गई थी. लोगों के द्वारा दूसरे युवक को घायल अवस्था में इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है.


 




- राजपुर थाना क्षेत्र के रसेन गांव का मामला
- घटना के बाद गांव में कायम हुआ मातमी माहौल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के रसेन गांव के समीप ट्रैक्टर पलटने से दो युवक दब गए जिनमें एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक अन्य को  घायल अवस्था मे इलाज के लिए भेजा गया है. दोनों युवक स्थानीय  रसेन गांव के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है तथा शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. उधर इस दर्दनाक हादसे के बाद गांव में मातमी माहौल कायम हो गया है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के स्थानीय निवासी वकील राय के 39 वर्षीय पुत्र छोटक राय अपनी ट्रैक्टर लेकर रामजी साह के 38 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार के साथ सुबह तकरीबन 4:30 बजे चिमनी से ईंट लाने जा रहे थे. इसी बीच गांव के समीप ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बने गड्ढे में पलट गया. ट्रैक्टर पलटने से उस पर सवार दोनों युवक उसके नीचे दब गए शोर-शराबा सुनकर टहलने के लिए निकले लोग भागते हुए मौके पर पहुंचे और दोनों को बाहर निकाला लेकिन, तब तक गौतम साह की मृत्यु हो गई थी. लोगों के द्वारा दूसरे युवक को घायल अवस्था में इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है.

इस घटना के बाद गांव में मातमी माहौल कायम हो गया है. मृतक के घरवालों के करुण-क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया है. बताया जा रहा है कि मृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं जिनके सिर से पिता का साया उठ गया.








Post a Comment

0 Comments